पंजाब विजीलैंस ने 20 हज़ार रिश्वत लेते एसडीएम दफ्तर मोहाली के बिल क्लर्क को किया गिरफ्तार

CHANDIGARH, 20 MARCH: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने बुधवार को एसडीएम दफ़्तर मोहाली में तैनात बिल क्लर्क नरिन्दर कुमार को 20,000 रुपए रिश्वत लेते हुये काबू किया है। 

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये राज्य विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को यादविन्दर सिंह निवासी गाँव लांडरां, ज़िला एस.ए.एस. नगर की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। 

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के पास पहुँच करके आरोप लगाया है कि उक्त मुलजिम शिकायतकर्ता से उसके ससुराल केसर सिंह, निवासी गाँव चाचू माजरा, एस.ए.एस. नगर के ज़मीनी समझौते मुकदमे की अदालती फीस की वापसी से सम्बन्धित 4,09,390 रुपए के दो बिलों की क्लीयरेंस बदले 40,000 रुपए रिश्वत की माँग कर रहा है। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी पहले ही 20,000 रुपए ले चुका है और रिश्वत की बकाया रकम की माँग कर रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक जांच के बाद विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने उक्त दोषी को दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में शिकायतकर्ता से 20,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत थाना विजीलैंस स्क्वाड-1 मोहाली, पंजाब में केस दर्ज किया गया है और इस सम्बन्धी आगे जांच जारी है।

error: Content can\\\'t be selected!!