झारखंड से तस्करी कर लाई जा रही 6.5 किलोग्राम अफीम व 10 किलोग्राम डोडा/चूरा पोस्त कुरुक्षेत्र में पकड़ी, एक आरोपी गिरफ्तार

CHANDIGARH, 3 MARCH: हरियाणा पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए मादक पदार्थ रखने के आरोप में जिला कुरुक्षेत्र से एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 10 किलोग्राम डोडा/चूरा पोस्त व 6.5 किलोग्राम अफीम बरामद की है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जिला फतेहगढ़ साहिब पंजाब निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि पंजाब निवासी दीपक कुमार पंजाब नंबर की गाडी में कोलकाता, झारखंड के लिए माल लोड करके जाता है और वापसी में झारखंड से सामान के साथ-साथ डोडा पोस्त व अफीम बेचने के लिए लेकर आता है। आज भी वह झारखंड से मादक पदार्थ लेकर आ रहा है।

पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शाहबाद फ्लाईओवर से पहले पिपली की तरफ नाकाबंदी करके चैकिंग शुरु कर दी। थोडी देर बाद पुलिस टीम को एक ट्रक आता दिखाई दिया जिसको शक के आधार पर रोक कर ड्राइवर सीट पर बैठे व्यक्ति का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम दीपक कुमार बतलाया। तलाशी लेने पर ट्रक से 10 किलोग्राम डोडा/चूरा पोस्त व 6.5 किलोग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपी के विरुद्ध थाना शाहबाद में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आगे की जांच की जा रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!