कॉन फिल्म फेस्टिवल में जाएगी ए साइलेंट एस्केप, चंडीगढ़ और पंजाब में शूट की गई है यह खास फिल्म

चाइल्ड ट्रैफिकिंग के संवेदनशील मुद्दे पर आधारित इस फिल्म में बच्चों की खरीद-फरोख्त करके फिर जबरन उनसे भीख मांगने के खिलाफ लड़ाई दिखाई गई है

CHANDIGARH, 13 MARCH: चंडीगढ़ में बनी फिल्म ए साइलेंट एस्केप कॉन फिल्म फेस्टिवल में जाएगी। यह खास फिल्म है जिसकी थीम चाइल्ड ट्रैफिकिंग है। इस फिल्म का पोस्टर चंडीगढ़ प्रेस क्लब में जारी किया गया। 

76 वें कॉन फ़िल्म फेस्टिवल  2023 फ्रांस में जाने वाली इस फिल्म को प्रोड्य़ूस किया है प्रोड्यूसर और डायरेक्टर  योगी देवगन ने, जिनकी कई फिल्में पहले ही मेलबोर्न लिफ्ट-ऑफ फेस्टिवल 2022, और फोर्थ डायमेंशन इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल 2022 इंडोनेशिया में प्रदर्शित हो चुकी हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्में पाइनवुड स्टूडियो के लंदन के लिए भी चुनी जा चुकी हैं। 

योगी देवगन ने बताया कि फिल्म ए साइलेंट एस्केप 

एक शार्ट फिल्म है। जो चाइल्ड ट्रैफिकिंग का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठाती है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म हार्पर व उसके बेटे  की कहानी है। इसकी शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर की गई है। फ़िल्म की कहानी अभिनेत्री हार्पर के आसपास घूमती है। वह अपनी शादी टूटने के 15 वर्ष बाद भारत आती है। इसकी है कि उसने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की और पिता व खुद को भी परेशानी में डाल दिया। हार्पर जब पंजाब आती है और अपनी असफल शादी के फैसले पर  पश्चाताप करना चाहती है। यहां सबकुछ उल्टा पुल्टा हो जाता है। उसका बेटे को किडनैप कर लिया जाता है और उसका रेप हो जाता है। सारी फ़िल्म में इसी घटनाक्रम के इर्दगिर्द है। फिल्म में लीड रोल निभा रही है सरदारनी प्रीत। सरदारनी प्रीत का प्रसिद्ध गीत ढोली टी वी सीरियल में काफी पापुलर हुआ है। सरदारनी प्रीत ने बताया कि फिल्म में बच्चों की खरीद-फरोख्त करके फिर जबरन उनसे भीख मांगने के खिलाफ लड़ाई दिखाई गई है। फ़िल्म की स्टार कास्ट में   चाइल्ड आर्टिस्ट रूडी देवगन , किरन कौर व अरविंद कुमार की भी मुख्य भूमिका है।

error: Content can\\\'t be selected!!