AAP ने पंजाब की महिला मतदाताओं के साथ धोखा किया और उन्हें गुमराह किया: जयवीर शेरगिल

आम आदमी पार्टी चुनावी वायदों को तोड़कर धोखेबाजी के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है: भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता

CHANDIGARH, 4 JAN: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर सिंह शेरगिल ने भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार पर उसके मुख्य चुनावी वायदों में से एक 18 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह देने में विफल पर बरसते हुए, आप के राष्ट्रीय कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के सीएम भगवंत मान पर पंजाब के लोगों से झूठे वादे करने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है।

यहां जारी एक बयान में, भगवा पार्टी के एक प्रमुख जट्ट सिख चेहरे शेरगिल ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है कि आप सरकार ने ललचाने वाले और झूठे वायदे करके पंजाब में सत्ता हासिल की। इनके द्वारा किए गए वादे पूरे न होने से पंजाब की महिलाओं में भारी निराशा है। उन्होंने कहा कि वास्तव में पंजाब की अर्थव्यवस्था ढह रही है और मान सरकार के पास विधानसभा चुनावों से पहले आप द्वारा किए गए वायदे पूरे करने हेतु कोई पैसा नहीं है।

शेरगिल ने जिक्र किया कि वोटर लिस्टों के आंकड़ों के मुताबिक पंजाब में करीब 1.3 करोड़ महिला मतदाता थे। यदि सभी 1.3 करोड़ महिलाओं को 1000 रुपये प्रति महीना दिए जाएं, तो इसके लिए सालाना 15,600 करोड़ रुपए की जरूरत होगी, जबकि वास्तविकता यह है कि राज्य का खजाना खाली है और कर्ज में डूबी आप सरकार पहले ही अपने शासनकाल के पहले 9 महीनों में 30,000 करोड़ रुपए का भारी कर्ज ले चुकी है। इससे स्पष्ट होता है कि चुनावी वायदे पूरे करने की बजाय, केजरीवाल उन सभी वायदों को तोड़ रहे हैं।

भाजपा नेता ने अरविंद केजरीवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि आप सरकार में अब तक पंजाब में महिलाओं को यह वित्तीय मदद नहीं दी, जिससे खुलासा होता है कि आप झूठों की पार्टी है। सत्ता में आने के मात्र 9 महीनों के भीतर आप सरकार का पंजाब के लोगों के समक्ष भंडाफोड़ हो चुका है।

error: Content can\\\'t be selected!!