AAP के सह-प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने खोला BJP और कांग्रेस के झूठ का पिटाराः लोगों से कहा-24 दिसंबर को लें इन पार्टियों से बदला

सेक्टर-22 में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में किया जनसभा को संबोधित, बोले- बौखलाई घूम रही हैं भाजपा व कांग्रेस

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी (AAP) के सह-प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने सोमवार को सेक्टर-22 में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लोगों के समक्ष दोनों राजनीतिक दलों के चंडीगढ़ वासियों से बोले गए झूठ का पिटारा खोला।

सेक्टर-22 में जनसभा को संबोधित करते हुए AAP के सह-प्रभारी प्रदीप छाबड़ा।

छाबड़ा ने लोगों को बताया कि चंडीगढ़ के लोगों ने भरोसा कर भाजपा और कांग्रेस को कई मौके दिए लेकिन दोनों सियासी दल वर्षों से शहरवासियों से धोखाधड़ी करते आए हैं। मामला भले ही शहर की सबसे बड़ी समस्या डंपिंग ग्राउंड का हो, पेयजल सप्लाई को हो, स्वच्छता में पिछड़ने का हो, महिला सुरक्षा का हो या हर वार्ड से संबंधित अन्य प्रकार की समस्याओं का, भाजपा शासित निगम के पार्षद हर मोर्चे पर लापरवाह रहे हैं।

छाबड़ा ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस शहर में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाहट में हैं, इसी कारण हवाई बयानबाजी करने में जुटी हैं। प्रदीप छाबड़ा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वर्षों बाद 24 दिसंबर को चंडीगढ़ के लोगों के पास भाजपा और कांग्रेस से उनके झूठे वायदों से बदला लेने का समय है। छाबड़ा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को मौका दें, ताकि शहर की दशा और दिशा में व्यापक और उदाहरणीय परिवर्तन किए जा सकें। सेक्टर-22 में आयोजित जनसभा के दौरान `आप’ को व्यापक जन-समर्थन मिला और इसके बूते छाबड़ा ने कहा कि स्पष्ट है कि चंडीगढ़ के लोगों ने आम आदमी पार्टी को अपना लिया है।

error: Content can\\\'t be selected!!