नगर निगम चुनाव में तेजी से बढ़ रही AAP, डड्डूमाजरा में चुनाव कार्यालय का किया उदघाटन

आम आदमी पार्टी ने हमेशा काम की राजनीति को सर्वोपरि रखा, निगम चुनाव में सभी विरोधी दलों और भ्रष्टाचार पर झाड़ू फेरेगी AAP: प्रदीप छाबड़ा

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी (AAP) चंडीगढ़ ने मंगलवार को डड्डूमाजरा में अपने चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया। इस मौके पर AAP चंडीगढ़ के सह-प्रभारी प्रदीप छाबड़ा और प्रदेशाध्यक्ष प्रेम गर्ग मौजूद समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। `आप’ के डडडूमाजरा स्थित चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर प्रत्याशियों समेत सभी कार्यकर्ता भारी जोश से सराबोर दिखे। 

सह-प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि आप ने सभी 35 वार्डों में लोगों के चहेते नौजवानों को मौका दिया है और काम की राजनीति' को सर्वोपरि रखा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को शहरवासियों से व्यापक समर्थन मिला है और इस लोकप्रियता के बूतेआप’ नगर निगम चुनाव में सभी विरोधी दलों और भ्रष्टाचार पर झाड़ू फेरेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा-कांग्रेस पर देश-प्रदेश में भ्रष्टाचार के ढेरों आरोप लगे हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी ईमानदार, भ्रष्टाचार मुक्त शासन के साथ `काम की राजनीति’ को सर्वोपरि रखती है। 

प्रदेशाध्यक्ष प्रेम गर्ग ने भी निगम चुनाव में `आप’ की जीत होना तय बताया। उन्होंने कहा कि हर उम्र वर्ग के लोगों ने आम आदमी पार्टी को जिताने का मन बना लिया है, क्योंकि आप खोखले दावों के बजाय काम को महत्वता देती है।

error: Content can\\\'t be selected!!