31 को निगम पर धरना-प्रदर्शन के लिए AAP ने बड़े स्तर पर शुरू की तैयारियां, कई इलाकों में बैठकें कर आम जनता को दिया न्योता

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा एवं नगर निगम चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन चन्द्रमुखी शर्मा के नेतृत्व में 31 अगस्त को पहली बार नगर निगम कार्यालय पर किए जा रहे बड़े धरना-प्रदर्शन को लेकर AAP ने आज बड़े स्तर पर जोरदार तैयारियां शुरू कर दीं। AAP नेताओं ने प्रदीप छाबड़ा व चन्द्रमुखी शर्मा के साथ रविवार को शहर के कई क्षेत्रों में बैठकें कीं और लोगों को भाजपा की गलत नीतियों से अवगत कराते हुए BJP शासित नगर निगम के खिलाफ हो रहे AAP के धरना-प्रदर्शन में बड़ी संख्या में शिरकत करने का आहवान किया।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने कल ही नगर निगम के खिलाफ अपने इस धरना-प्रदर्शन का ऐलान किया था। इस दौरान AAP भाजपा शासित नगर निगम की तरफ से शहर में लगाए गए विभिन्न टैक्सों तथा निगम के भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाने जा रही है। AAP की चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन चंद्रमुखी शर्मा ने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों में बैठकों के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं व अन्य आम लोगों ने बड़ी संख्या में 31 अगस्त को धरना-प्रदर्शन में शामिल होने की बात कही। चन्द्रमुखी शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी दरअसल इस बात पर जनता का ध्यान आकर्षित करना चाहती है कि भारतीय जनता पार्टी ने आम जनता पर टैक्स का बोझ तो डाल दिया है लेकिन सुविधाओं के नाम पर कोई कार्य नहीं हुआ है। बीजेपी सरकार में गवर्नेंस का पूरा अभाव दिखता है व सभी विभागों में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता के हितों को समर्पित है व लगातार आम जनता की आवाज उठती रहेगी।

चन्द्रमुखी ने कहा कि आज हर आम आदमी बड़ी उम्मीद से आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहा है, जिसका सबसे बड़ा कारण आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के द्वारा मूलभूत सुविधाओं में किया गया अभूतपूर्व कार्य है। बेहतर भविष्य के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य पर जो काम दिल्ली सरकार कर रही है, उसकी तारीफ दुनिया भर में हो रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!