बीएएमएस और बीएचएमएस के तीसरे स्ट्रे वेकेंसी राउंड में भौतिक उपस्थिति के आधार पर होगा दाखिला

CHANDIGARH, 24 FEB: श्रीकृष्णा आयुष विश्वविद्यालय, कुरुक्षेत्र द्वारा बीएएमएस और बीएचएमएस में प्रवेश के लिए तीसरे स्ट्रे वेकेंसी राउंड में दाखिला भौतिक उपस्थिति के आधार पर मिलेगा। इसके लिए शेड्यूल की डेटशीट वेबसाइट पर डाल दी गई है।

विश्वविद्यालय के प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देेते हुए बताया कि 3 मार्च को तीसरा स्ट्रे वेकेंसी राउंड आयोजित किया जाएगा। जिसमें विद्यार्थियों को भौतिक रूप से उपस्थिति दर्ज करानी होगी। अभ्यर्थियों को 3 मार्च,2023 दोपहर 12 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराना होगा। मेरिट सूची दोपहर 1 बजे तक निर्धारित समय पर प्रदर्शित की जाएगी। इसके बाद डॉक्यूमेंट का सत्यापन और फीस जमा होगी। सीट अलॉटमेंट के बाद अभ्यर्थी 4 मार्च सांय तीन बजे तक संबंधित कॉलेजों में उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं।  

उन्होंने बताया कि ऐसे सभी विद्यार्थी जिन्होंने पहले से रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है या कोई सीट आवंटित नहीं हुई और सीट मिलने पर भी दाखिला नहीं लिया है वह भी स्ट्रे वेकेंसी दौर में भाग ले सकते हैं। इसके साथ ही नए अभ्यार्थी भी ऑफलाइन माध्यम से रजिस्ट्रेशन करा काउंसलिंग में प्रतिभागी बन सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म विश्वविद्यालय काउंटर से ही प्राप्त होगा।  

error: Content can\\\'t be selected!!