खालसा कॉलेज में हुई एलुमनी मीटः हमें अपने पूर्व छात्रों की उपलब्धियों पर भी गर्व है- डॉ. हरीश कुमारी

पूर्व छात्रों ने स्टूडैंट्स के भविष्य को सुधारने में प्रिंसिपल, कॉलेज के लेक्चरर्स व कॉलेज प्रबंधन की भूमिका की सराहना की

MOHALI, 8 APRIL: खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज के पूर्व छात्र एक छत के नीचे इकट्ठे हुए और अपने अनुभवों तथा कॉलेज के बाद के जीवन को एक-दूसरे के साथ सांझा किया। कॉलेज में इस समय पढ़ रहे छात्रों ने भी उनसे बहुत कुछ सीखा और उनके लिए मनोरंजक खेल आयोजित किए। मौका था खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज फेज 3-ए मोहाली के ऑडिटोरियम में एलुमनी मीट के आयोजन का।

इस अवसर पर कॉलेज के पूर्व छात्र, जो कि एमबीए, एमएससी आईटी, एम.कॉम, एमए (समाजशास्त्र), पीजीडीसीए, बी.कॉम, बी.कॉम (ऑनर्स), बीबीए, बीसीए और बीए पास कर चुके थे, सभी खालसा कॉलेज में एकत्रित हुए। कुछ पूर्व छात्र, जो देश-विदेश के कोने-कोने में नौकरी कर रहे हैं, वीडियो क्लिप्स के माध्यम से जुड़े। इन सभी पूर्व छात्रों ने उनके भविष्य को सुधारने में प्रिंसिपल, कॉलेज के लेक्चरर्स, कॉलेज प्रबंधन की भूमिका की सराहना की और उनके बताए गए रास्ते पर चलने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर खालसा कॉलेज गवर्निंग काउंसिल अमृतसर के एलुमनाई मेंबर जेएस गिल ने शिरकत की। इस दौरान उनके साथ कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. हरीश कुमारी तथा कॉलेज स्टाफ भी उपस्थित था, जिन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. हरीश कुमारी ने पूर्व छात्रों को सम्मानित किया। प्रिंसिपल डॉ. हरीश कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि कॉलेज में शिक्षकों द्वारा सिखाई गई बातों को पूर्व छात्रों के मुंह से सुनकर ऐसा प्रतीत होता है कि कॉलेज जिस सोच को आगे लेकर चल रहा है, वह उसमें सफल हुआ है। उन्होंने कहा कि हमें अपने पूर्व छात्रों की उपलब्धियों पर भी गर्व है। हम अपने सभी पूर्व छात्रों को भी धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने पास होने के बाद भी विभिन्न पहलों के माध्यम से संस्थान के प्रति अपार समर्थन दिखाया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेएस गिल ने कहा कि एलुमनी मीट के आयोजन से कई लाभ होते हैं। इससे छात्रों व कॉलेज के बीच बढ़िया तालमेल स्थापित होता है। कार्यक्रम के अंत में वर्तमान छात्रों व पूर्व छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम में सांग व डांस परफॉर्मेंस, स्टैंडअप कॉमेडी, मनोरंजक खेल आयोजित किए गए, जिसके बाद डांस पार्टी व लंच का आयोजन किया गया।

error: Content can\\\'t be selected!!