फिल्म ‘200-Halla Ho’ में एक दशक बाद Amol Palekar की वापसी

चंडीगढ़ का मुंडा और लोकप्रिय होस्ट / यूट्यूबर फन्नी गाई साहिल खट्टर बने बैड गाई बल्ली चौधरी

CHANDIGARH: सार्थक दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, 200-Halla Ho!, यह कहानी है कि कैसे 200 दलित महिलाओं ने एकजुट होकर एक गैंगस्टर, लुटेरे और सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में पीट-पीट कर कानून और न्याय अपने हाथ में ले लिया था। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म चौंकाने वाली घटनाओं और परिस्थितियों को उजागर करती है जिसके कारण 200 महिलाओं ने न्याय पाने के लिए इतना कठोर कदम उठाया था।

200-Halla Ho‘ में दिल्ली के मुंडा और प्रसिद्ध टीवी अभिनेता बरुण सोबती, दिल्ली की कुड़ी और ‘सोनी’ फेम अभिनेत्री सलोनी बत्रा और चंडीगढ़ का मुंडा और लोकप्रिय होस्ट / यूट्यूबर साहिल खट्टर, सैराट गर्ल रिंकू राजगुरु, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता – उपेंद्र लिमये और लोकप्रिय टीवी अभिनेता इंद्रनील सेनगुप्ता शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, यह फ़िल्म एक दशक से अधिक समय के बाद अनुभवी अभिनेता अमोल पालेकर (Amol Palekar) की वापसी का प्रतीक है।साहिल खट्टर ने साझा किया, “मेरा करैक्टर, बल्ली  चौधरी एक कुख्यात वास्तविक जीवन चरित्र से प्रेरित है। जब मैंने उसके बारे में पढ़ा और पता चला कि वह सचमुच भारत के 10 सबसे घातक सीरियल किलर में से एक है और जब मैंने उसकी तस्वीर देखी, तो मुझे एहसास हुआ कि इस दुबले-पतले दिखने वाले आदमी ने समाज में कितना आतंक फैला दिया है। मुझे आश्चर्य हुआ कि यह पतला आदमी इतना आतंक कैसे फैला सकता है। यह एक दिलचस्प किरदार था और मेरे लिए इससे बेहतर ओटीटी डेब्यू नहीं हो सकता था।”

बरुण सोबती कहते हैं, “फिल्म में मेरा किरदार उमेश जोशी का है, जो एक नि:शुल्क वकील है। भारत के वर्तमान सिनेमाई परिदृश्य में, आप देखेंगे कि ग्रे पात्रों की अत्यधिक आपूर्ति है। उमेश एक अलग और सकारात्मक करैक्टर है जो मैंने लंबे समय के बाद किया है। सच कहूँ तो, यह उन बहुत कम मौकों में से एक हो सकता है जहां मैंने पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही फिल्म करने का मन बना लिया था।”

सलोनी बत्रा ने कहा, “मैं वह हूं जो महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय के लिए खड़ा होना चाहती है, मैं इसे अपने बोनस में महसूस कर सकती हूं और मेरी कला के माध्यम से ऐसा करने का अवसर प्राप्त करना कुछ ऐसा है जिसे मुझे अपना बनाना था और उस आवाज व कथा का हिस्सा बनना था जिसे सुनने, विश्लेषण करने और समाज के रूप में कार्य करने की आवश्यकता है।”

सार्थक दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित, सारेगामा की फिल्म प्रोडक्शन शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘200-Halla Ho‘ का प्रीमियर 20 अगस्त को ज़ी5 पर होगा।

error: Content can\\\'t be selected!!