अरुण सूद ने अपने माता-पिता को दिलाई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, सभी बुजुर्गों से की टीका लगवाने की अपील

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने आज अपने पिता शांतिनाथ सूद (85) एवं माता श्रीमती रमन सूद (75) को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दिलाई। उन्हें सेक्टर-16 के जनरल अस्पताल में टीका लगाया गया। इसके लिए पहले बाकायदा शांतिनाथ सूद एवं श्रीमती रमन सूद ने अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया। नंबर आने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद उन्हें टीकाकरण के लिए सेक्टर-16 अस्पताल ले गए।

सूद ने पीएम, वैज्ञानिकों व स्वास्थ्य निदेशक समेत सभी हैल्थ वर्कर्स का किया धन्यवाद

इस मौके पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के वैज्ञानिकों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना से भारतवासियों के बचाव के लिए बहुत ही कम समय में कारगर वैक्सीन उपलब्ध कराने में बड़ी भूमिका अदा की। अरुण सूद ने चंडीगढ़ में टीकाकरण अभियान को सफलतापूर्वक और प्रभावी तरीके से चलाने में योगदान दे रहीं चंडीगढ़ यूटी की निदेशक स्वास्थ्य सेवाएं डॉ. अमनदीप कौर और डॉ. परमजीत सिंह के अलावा सभी नर्सिंग व पैरामेडीकल स्टाफ का भी धन्यवाद व्यक्त करते हुए चंडीगढ़ के सभी सीनियर सिटिजंस से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

कोरोना को मात दे चुके हैं अरुण सूद और उनकी पत्नी

बता दें कि कोरोनाकाल के उच्च जोखिम वाले समय में भी लगातार लोगों के बीच रहे चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद व उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। कोरोना ने पहले सूद की पत्नी को चपेट में लिया था। तब जांच में अरुण सूद की रिपोर्ट नैगेटिव आई थी लेकिन कुछ समय बाद अरुण सूद को भी कोरोना ने चपेट में ले लिया था। उनका पीजीआई में कई दिन उपचार चला था। इलाज के बाद सूद दंपत्ति ने कोरोना को मात दे दी थी।

error: Content can\\\'t be selected!!