अरुण सूद ने स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी कर दिया वोकल फॉर लोकल का संदेश, संजय टंडन भी पत्नी सहित पहुंचे खादी खरीदने

CHANDIGARH: गांधी जयंती के अवसर पर देशभर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वोकल फ़ॉर लोकल का अनुसरण करते हुए खादी व स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी कर स्वदेशी वस्तुएं अपनाने का संदेश दिया। इसी कड़ी में चंडीगढ़ में भी आज भाजपाइयो ने सेवा और समर्पण अभियान के तहत स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी कर वोकल फ़ॉर लोकल का संदेश दिया।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर चलाए गए सेवा और समर्पण अभियान के तहत स्वदेशी को प्रमोट करने के उद्देश्य से गांधी जयंती के अवसर पर खादी एवं स्वदेशी को प्रमोट करने हेतु भारतीय जनता पार्टी के रानी लक्ष्मी बाई जिला के जिलाध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के तहत चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने स्थानीय सेक्टर 17 स्थित खादी आश्रम में जाकर स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी की व देशवासियों को स्वदेशी अपनाने का संदेश दिया। उनके साथ राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य हिमाचल के सह प्रभारी पूर्व अध्यक्ष संजय टण्डन, महामंत्री रामवीर, मेयर रवि कांत शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन, प्रदेश सचिव जसविंदर कौर, डॉ. हुकम चन्द, पार्षद शक्तिप्रकाश देवशाली, जिलाध्यक्ष रविंद्र पठानिया, राजेश गुप्ता बिट्टू, सभी मण्डल अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभी कार्यकर्ताओं ने भी खादी आश्रम से खरीदारी की। जबकि संजय टण्डन ने अपनी पत्नी श्रीमती प्रिया टण्डन के साथ खरीदारी की।

इस अवसर पर अरुण सूद ने भाजपा के वरिष्ठ एवं वयोवृद्ध कार्यकर्ता जितेंदर वीर चोपड़ा को खादी का कुर्ता पजामा भेंट किया व उनका आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर अरुण सूद ने कहा कि स्वदेशी वस्तुओ की खरीदारी कर हम अपने देश के कारीगरों, हस्त कलाकारों, अपनी संस्कृति को बढ़ावा देने का प्रयत्न कर रहे है और प्रधानमंत्री के वोकल फ़ॉर लोकल सपने को साकार करने में सहभागी बनने का सौभाग्य मिल रहा है।

कैलाश जैन ने यह भी बताया कि गांधी जयंती के अवसर पर अरुण सूद ने सेक्टर 37 के खादी आश्रम से भी खरीदारी की इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रविन्द्र पठानिया व उनकी पूरी जिला टीम उपस्थित थी। मलोया के कुम्हारो से मिट्टी के दिये भी खरीद उनको भी प्रोत्साहित किया। इसी प्रकार शहर भर में सभी जिलों व मण्डल स्तर पर खादी व स्वदेशी वस्तुओं को बढ़ावा देने के कार्यक्रम आयोजित किए गए।

error: Content can\\\'t be selected!!