कोरोना के विरुद्ध जागरूकता मुहिम: आम आदमी पार्टी ने सुखना लेक पर लोगों को किया सचेत, पार्टी पूरे शहर में चलाएगी यह अभियान

CHANDIGARH: आम आदमी पार्टी ने आज सुखना झील पर मास्क पहनने हेतु हाथों में पोस्टर पकड़ कर आम लोगों को जागरूक किया। लगभग 2 घंटे तक आम आदमी पार्टी के 101 वलटिर्यस झील के अलग- अलग स्थानों हयूमन चैन बना कर खड़े रहे। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं चुनाव प्रभारी चंद्रमुखी शर्मा ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर भले ही टीवी और चैनलों पर खत्म हो चुकी है लेकिन सबको अधिक सावधान रहने की जरूरत है। जहां सावधानी से अपना और अपने परिवार का बचाव कर सकते हैं, वही समाज का भी ध्यान रखना सबका कर्तव्य है। इसलिए आम आदमी पार्टी ने फैसला किया है कि अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को समझते हुए एक जागरूकता अभियान चलाएंगे, ताकि कोरोना जैसे छुपे हुए दुश्मन से बच सकें’।

शर्मा ने कहा कि यह सबके सामने है की कोरोना की दूसरी लहर में लगभग चार लाख से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आए और कैसे भाजपा की सरकार इससे निपटने में नाकामयाब रही है। अब कोरोना की तीसरी लहर के संकेत भी गाहे-बगाहे दिए जा रहे हैं। इसलिए यह अति आवश्यक है कि हम अपनी जान सरकार के हवाले न छोड़ते हुए अपना ध्यान खुद रखें। उन्होंने कहा कि भले ही चंडीगढ़ एक शिक्षित शहर है लेकिन जब से कोरोना की बंदिशों से छूट मिली है तब से शायद लोग कोरोना के बचाव में ढील बरत रहे हैं। शर्मा ने कहा कि मेरा हर चंडीगढ़ निवासी से निवेदन है कि सावधानी से रहें। चंद्रमुखी ने कहा कि आने वाले दिनों में हम इस अभियान का अयोजन चण्डीगढ़ में अलग-अलग स्थानों पर करते रहेंगे, ताकि चण्डीगढ़ का हर निवासी सुरक्षित और स्वस्थ रहे। इस मौके पर योगेश अरोडा़, गिरीश कपूर, अशोक ड़ैनी, महिपाल शर्मा, अवतार सिंह, अश्वनी शर्मा, जोरा सिंह, श्रीनिवास काला, वाभा आदि मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!