बेबी लीग फुटबॉल कार्निवल:किड्स आर किड्स और टीम जोसफ का विनिंग स्टार्ट

पहले दिन तीन कैटेगरी में खेले गए मुकाबले

CHANDIGARH, 23 APRIL: चंडीगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन(सीएफए) के द्वारा आयोजित बेबी लीग फुटबॉल कार्निवल का आगाज सेक्टर-17 फुटबॉल ग्राउंड में हो गया। पहले दिन तीन कैटेगरी में मुकाबले खेले गए जिसमें किड्स आर किड्स के साथ साथ जोसफ की टीम ने अंडर-12 कैटेगरी में जीत से आगाज किया। यंग फुटबॉलर्स के साथ उनकी फैमिली भी यहां पहुंची। उनके लिए गेम के साथ म्यूजिक और फूड का इंतजाम किया गया था।

अंडर-12 कैटेगरी में किड्स आर किड्स की टीम ने पहला मैच जीता। उनका सामना चंडीगढ़ टाइगर्स के साथ था और इस मैच को उन्होंने 2-0 के साथ जीता। वहीं जोसफ की टीम-ए ने भी रोमांचक जीत दर्ज की और 5 ऑन 5 मैच में उन्हें 1-0 से जीत मिली। डीएफए ने टीम यूनाइट को 1-0 से हराया जबकि एसएफए ने दून मोहाली को शिकस्त दी। हाई स्कोरिंग मैच को एसएफए ने 4-3 से जीता। नालागढ़ ब्लू ने डीआईएस को 4-1 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई और एसएसए ने अपनी ही दूसरी टीम को 2-0 से हराया। नामधारी-बी ने फुटवर्क्स को 3-0 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई। जीएनपीएस ने भी अपने मैच को जीता। उन्होंने सुपर स्ट्राइकर्स को 3-0 से हराया जबकि सेंट जेवियर्स और एसएफए-बी का मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

अंडर-10 में स्ट्रॉबेरी स्कूल को मिली जीत

अंडर-10 कैटेगरी में स्ट्रॉबेरी टीम-ए को आसान जीत मिली और उन्होंने टीजेएफए को 2-0 से हराया। स्ट्रॉबेरी की दूसरी टीम भी बड़े अंतर से जीती। उनका मैच सेंट जोसफ के साथ था और यहां टीम स्ट्रॉबेरी ने 3-0 से जीत दर्ज की। सिम्पली सॉकर ने एसएसए को 2-1 से हराया और सेंट स्टीफंस स्कूल ने दीक्षांत को 2-1 से मात दी। इसके अलावा द बुल्स ने केएफए को 3-0 से, नामधारी ने फुटवार्स को 2-1 से और नामधारी-ए ने केएफए को 3-0 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

अंडर-8 में दीक्षांत की बड़ी जीत

अंडर-8 कैटेगरी में दीक्षांत ने बड़ी जीत हासिल की और उन्होंने जीएनपीएस को 5-0 से हराया जबकि केएफए ने 2-0 से जीत दर्ज की। जीएनपीएस और सेंट जोसफ का मैच 1-1 से ड्रॉ रहा। दून एकेडमी को पहले मैच में सेंट जोसफ के खिलाफ जीत मिली। दून ने मैच को 4-0 के बड़े अंतर से जीता। डीआईएस और एसएफए का मैच 0-0 के साथ ड्रॉ पर खत्म हुआ जबकि लिटिल चैंप्स और यूथ यूनाइटेड का मैच 0-0 से ड्रॉ पर छूटा। एसएफए ने फुटवार्स को 2-0 से जीता और डीपीएस करनाल ने चीतास को 1-0 से हराया।

error: Content can\\\'t be selected!!