प्राचीन हनुमान मंदिर सेक्टर 32-ए में धूमधाम से मनाया गया बालाजी महाराज का जन्मोत्सव

CHANDIGARH, 21 APRIL: श्री बालाजी महाराज का जन्मोत्सव मंगलवार को श्री प्राचीन हनुमान मंदिर सेक्टर 32-ए चंडीगढ़ के प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर आयोजित कीर्तन में श्री बालाजी प्रचार मंडल चंडीगढ़ के सभी सदस्यों और शहरवासियों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

श्री बालाजी प्रचार मंडल चंडीगढ़ के प्रैस सचिव राजमोहन ढल ने बताया कि निष्काम भाव से बालाजी महाराज का कीर्तन पिछले 12 सालों से हर मंगलवार की रात्रि को किया जाता है। श्री बाला जी प्रचार मंडल चंडीगढ़ द्वारा गणेश व सरस्वती वंदना, राम स्तुति, हनुमान चालीसा, संकट मोचन के पश्चात कार्यक्रम की शुरुआत चंडीगढ़ के भजन गायक मोनू दुआ ने कीर्तन से की। शुरुआत में मैं नन्ही सी गिलहरी और बाला जी तुसी मेहर करो से भजनों की शुरुआत की गई। उसके पश्चात सालासर धाम से आए पुजारी मनोहर जी ने भक्तों को भजनों से निहाल किया। रात बाबा आज थानै आनो है, लगन तुमसे लगा बैठे, दुनिया में देव हजारों हैं, बजरंगबली का क्या कहना, छम-छम नाचे देखो वीर हनुमाना और मन्ने 100 करोड़ दे दे बाकी कर ले जमा सालासर के धनिया थानै घणी घणी खम्मा आदि भजनों ने भक्तजनों को मंत्रमुग्ध कर दिया और सभी झूमने लगे। इस कार्यक्रम में श्री बालाजी प्रचार मंडल चंडीगढ़ की कार्यकारिणी एवं मंडल के सभी सदस्य उपस्थित थे। इस अवसर पर संगत एवं भक्तजनों के लिए लंगर भंडारे की भी व्यवस्था की गई थी।

अंत में बालाजी महाराज की आरती के बाद बाबा को भोग लगाकर सभी के लिए मंगल कामना करते हुए इस संसार से कोरोना वायरस को जल्द खत्म करने की अरदास की गई और प्रसाद वितरण किया गया।

error: Content can\\\'t be selected!!