नगर निगम चुनाव से पहले चंडीगढ़ में बसपा को बड़ा झटका, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शिवकुमार अपने समर्थकों समेत AAP में हुए शामिल

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव से ठीक पहले बसपा को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शिव कुमार नाथी आज अपने भाई देशराज शनावर व संतोष, राकेश, राजिंदर, इल्म सिंह, सुनील कुमार, प्रमोद, विकास, राजन, संजीव, महेश समेत सैकड़ों साथियों के साथ आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गए।

शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी मुख्यालय में सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने शिव कुमार और उनके साथियों का स्वागत करते हुए औपचारिक रूप से उन्हें पार्टी शामिल किया। इस मौके पर प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि शिव कुमार के AAP में शामिल होने से वार्ड नंबर-7 में पार्टी को और मजबूती मिली है, क्योंकि शिव कुमार ने 2011 में नगर निगम चुनाव लड़ते हुए यहां काफी वोट हासिल किए थे तथा वह लोगों में ईमानदार नेता के रूप में जाने जाते हैं।

छाबड़ा ने AAP में शामिल हुए सभी लोगों से पार्टी की बेहतरी के लिए दिन-रात काम करने को कहा। इस मौके पर कर्मचारी विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरमेल सिंह सिद्धू, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश तिवारी, सतीश सैनी, डा. रोहतगी, वेद शर्मा, लल्लन समेत कई लोग उपस्थित थे।

पूर्व पंच जगपाल सिंह भी सैकड़ों समर्थकों के साथ AAP में शामिल हुए

गौरतलब है कि नगर निगम चुनाव से पहले चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी (AAP) का कुनबा तेजी से बढ़ रहा है। चंडीगढ़ के पूर्व मेयर एवं आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा के नेतृत्व में अन्य पार्टियों के नेता लगातार AAP में शामिल हो रहे हैं। कल ही कैंबवाला के पूर्व पंच जगपाल सिंह और उनकी पत्नी जसविंदर कौर भी अपने  सैकड़ों समर्थकों के  साथ छाबड़ा की अगुवाई में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। इस मौके पर हरमेश गुज्जर, गगनदीप, करतार, रिंकू, गुरुपाल, जग्गी, काका राही, नक्षत्र सिंह, अवतार सिंह, हरविंदर गुज्जर आदि मौजूद थे। पूर्व सरपंच जगपाल  सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जन कल्याण नीतियों से प्रभावित होकर वह इसमें शामिल हुए हैं तथा पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियों और विचारधारा को घर-घर तक लेकर जाएंगे।  

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी उन्हें दी जाएगी, वह पूरी ईमानदारी  से निभाएंगे। उन्होंने दावा किया कि इस बार आम आदमी पार्टी की लहर है तथा आगामी चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में AAP को जनता का भरपूर प्यार मिलेगा। वहीं AAP चंडीगढ़ के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि जगपाल सिंह और उनकी पत्नी जसविंदर कौर समेत पार्टी में शामिल होने वाले सभी सदस्यों को पूरा सम्मान दिया जाएगा। छाबड़ा ने कहा कि लोग भाजपा की गलत नीतियों से परेशान हैं। इसलिए दिसंबर में होने वाले नगर निगम चुनाव में उसका सूपड़ा साफ होना तय है। उन्होंने दावा किया कि  इस बार आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल कर चंडीगढ़ में अपना मेयर बनाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!