भाजपा ने मनाई गुरु रविदास जयंती: अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन विजय सापला का किया सम्मान

CHANDIGARH: गुरु रविदास जयंती पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा ने पार्टी कार्यालय कमलम में आज एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन विजय सापला ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश महामंत्री रामवीर, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य अतिथि विजय सापला ने गुरु रविदास की प्रतिमा पर पुष्प सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विजय सापला ने कहा कि गुरु रविदास एक दार्शनिक और समाज सुधारक थे। उन्होंने अपने पूरे जीवन में सामाजिक कुरीतियों पर जमकर प्रहार किया।

गौरतलब है कि भाजपा की प्रदेश इकाई द्वारा विजय सापला को अनुसूचित जाति आयोग का चेयरमैन बनाए जाने पर आज पार्टी कार्यालय में उनका सम्मान समारोह भी आयोजित किया। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने विजय सापला को पगड़ी व शॉल भेंटकर उनका भव्य स्वागत किया और सभी लोगों को गुरु रविदास जयंती की बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने विजय सापला को आयोग का चेयरमैन बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और समूचे केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जमीनी स्तर से जुड़े लोगों को सम्मानित पद पर पहुंचाने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार के कार्यकाल में हुआ है।

error: Content can\\\'t be selected!!