भाजपा पार्षदों द्वारा फ्लैट की मांग करना बेशर्मी की पराकाष्ठा: सुभाष चावला

कहा- एक तरफ फंड की कमी का रोना रोकर लोगों पर टैक्स थोपे जा रहे, दूसरी ओर भाजपा पार्षद अपने लिए फ्लैट निर्माण का प्रस्ताव पास कर रहे

CHANDIGARH: चंडीगढ़ के पूर्व मेयर एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुभाष चावला ने नगर निगम में पार्षदों के लिए फ्लैट्स के निर्माण का प्रस्ताव पास किए जाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे भाजपा पार्षदों की बेशर्मी की पराकाष्ठा करार दिया है।

खुद को MP-MLA की तरह देखते हैं चंडीगढ़ के पार्षद
पूर्व मेयर सुभाष चावला ने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम हाउस की मीटिंग के स्थान का निर्माण लोकसभा या किसी विधानसभा के हॉल की तरह किया गया है।इसलिए चंडीगढ़ के पार्षद यहां बैठते वक्त अपने आपको लोकसभा या विधानसभा के सदस्य की तरह देखते हैं और समय-समय पर उन्हीं के जैसी सुविधाओं की मांग करते हैं। चावला ने कहा कि कई बार मीटिंग में प्रस्ताव पास कर दिया जाता है कि सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर को भी कार मिलनी चाहिए लेकिन हर बार प्रशासन इसको खारिज कर देता है। चावला ने कहा कि यह भी देखा जाता रहा है कि पार्षद निगम हाउस की मीटिंग में कभी अपने भत्ते बढ़ाने का प्रस्ताव कर देते हैं तो कभी हवाई यात्रा, कभी पांच सितारा होटल में ठहरने की सुविधा आदि की मांग करते है।

भाजपा पार्षदों ने तो हद ही कर दी
पूर्व मेयर ने कहा कि भाजपा पार्षदों ने तो फ्लैट की मांग करके हद ही पार कर दी। 2000-3000 वोट लेकर जीते भाजपा पार्षद लाखों वोट लेने वाले सांसदों के बराबर सुविधा मांग रहे हैं और भाजपा ने नगर निगम में अपने बहुमत का फायदा लेकर दो दिन पहले निगम हाउस की बजट मीटिंग में प्रस्ताव भी पास कर दिया। सुभाष चावला ने कहा कि एक तरफ फंड की कमी का रोना रोकर जनता पर टैक्स थोपे जा रहे हैं और दूसरी ओर भाजपा पार्षद बड़ी बेशर्मी से न केवल फ्लैट मांग रहे हैं, बल्कि इन फ्लैट्स के निर्माण के लिए प्रस्ताव तक पास कर रहे हैं। चावला ने कहा, ‘धन्य हैं बीजेपी के नेता, जो ऐसे प्रस्ताव निगम हाउस की मीटिंग में लाने की इजाजत भी दे रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!