भाजपा नेता संजय टंडन नशा विरोधी मैराथन में बेटे सहित हुए शामिल, विजेता प्रतिभागियों को पदक व नकद धनराशि से किया सम्मानित

CHANDIGARH, 9 FEBRUARY: यूटी क्रिकेट एसोसिएशन चंडीगढ़ के अध्यक्ष और चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं हिमाचल प्रदेश भाजपा के सह-प्रभारी संजय टंडन ने आज शहर में आयोजित नशा विरोधी मैराथन में बेटे शिवेन टंडन के साथ बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। सृष्टि कर्मा फाउंडेशन और ओपन आई फाउंडेशन द्वारा एनएसएस चंडीगढ़ प्रशासन के सहयोग से आयोजित 5 किमी. मैराथन सुबह साढ़े 6 बजे पंजाब यूनिवर्सिटी, गेट नंबर-2 से सुखना झील (पुलिस पोस्ट) तक आयोजित की गई।

यूटी क्रिकेट एसोसिएशन (यूटीसीए) के अध्यक्ष एवं भाजपा नेता संजय टंडन ने मैराथन में शामिल सरकारी और निजी स्कूलों के करीब 600 से अधिक छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्हें नशे लत को `सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़’ से गेट आउट कहने बारे जागरूक किया। संजय टंडन ने मैराथन के फिनिशिंग प्वाइंट पर छात्र-छात्राओं की दोनों श्रेणियों के धावकों का स्वागत किया। फिर प्रथम पांच स्थानों के विजयी पांच-पांच छात्र-छात्राओं को पदक से सम्मानित कर उनकी हौसला अफजाई की।

यूटीसीए के अध्यक्ष संजय टंडन ने दोनों श्रेणियों के पहले पांच-पांच विजेताओं को नकद धनराशि से भी सम्मानित किया। उन्होंने प्रथम विजेता को 5100, द्वितीय स्थान के विजेता को 3100, तृतीय स्थान के विजेता को 2100, चौथे स्थान के विजेता को 1100 और 5वें स्थान के विजेता छात्र-छात्रा को 500 रुपए की इनामी धनराशि से पुरस्कृत किया।

विजयी छात्रों ने गली क्रिकेट' को किया याद यूटीसीए के अध्यक्ष संजय टंडन से रजत पदक से सम्मानित होने वाले कुछ छात्रों ने उनसेगली क्रिकेट’ के आयोजन बारे भी पूछा। छात्रों ने संजय टंडन से इस वर्ष दोबारा गली क्रिकेट का आयोजन करने की अपील भी की, ताकि बच्चे/युवा नशे की महामारी से दूर रहकर फिट रह सकें। इस दौरान संजय टंडन ने कहा कि छोटे बच्चों से यह सुनकर अच्छा लगा कि उन्हें बीते वर्ष यूटीसीए और चंडीगढ़ पुलिस द्वारा आयोजित गली क्रिकेट याद है।

इस अवसर पर सृष्टि कर्मा फाउंडेशन के संस्थापक एवं अध्यक्ष हरचरण सिंह समेत चेयरपर्सन अस्तिंदर कौर, अमुधा नारायण (योग सलाहकार एवं चिकित्सक), डॉक्टर नेमीचंद राज्य संपर्क अधिकारी एनएसएस, चंडीगढ़ प्रशासन और डॉक्टर अमरिंदर कौर, सीईओ एचएसआरएल (हरियाणा) उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!