चंडीगढ़ की हाउसिंग सोसाइटियों को बदनाम करने की साजिश कर रहा BJP शासित नगर निगम: देविंदर गुप्ता

कहा- नगर निगम सोसायटियों को इतने वर्षों में एक भी सुविधा नहीं दे सका है तो उसे बोर्ड लगाकर इन्हें बदनाम करने का अधिकार किसने दिया?

CHANDIGARH: चंडीगढ़ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एवं हाउसफैड के पूर्व चेयरमैन देविंदर गुप्ता ने शहर में नगर निगम की ओर से कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटियों के बाहर लगाए जा रहे बोर्डों को सोसाइटियों को बदनाम करने की साजिश करार देते हुए निगम की कार्रवाई पर कड़ी आपत्ति जताई है।

देविंदर गुप्ता ने आज मीडिया को जारी किए एक बयान में कहा कि भाजपा नेतृत्व वाला चंडीगढ़ नगर निगम चंडीगढ़ की कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटीज को सभी करों तथा शुल्कों को जमा करने के बाद भी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने में पूरी तरह विफल रहा है और आज कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटीज को बदनाम करने के लिए बोर्ड लगा दिए हैं। गुप्ता ने कहा कि जब नगर निगम सोसायटियों को इतने वर्षों में एक भी सुविधा नहीं दे सका है तो उसे इन्हें बदनाम करने का अधिकार किसने दिया ?4

गुप्ता ने कहा कि पूरा चंडीगढ़ कूड़ा-करकट से भरा है, फिर सिर्फ सोसायटियों को ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है ? अधिकारियों की नेम प्लेट पर भी ऐसे बोर्ड लगा दिए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने कार्यालयों में बैठकर मनमाना आदेश पारित कर रहे हैं, जबकि क्षेत्र के पार्षद सोसायटियों की किसी भी समस्या का समाधान करने में पूरी तरह विफल रहे हैं।

गुप्ता ने कहा कि आने वाले समय में सभी कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटियों की मैनेजिंग कमेटियां अब अपनी मांगों को भी इसी तरह बोर्ड लगाकर प्रदर्शित करेंगी, ताकि भाजपा के नेतृत्व वाले नगर निगम और चंडीगढ़ प्रशासन के अधिकारियों के बहरे कान खुल सकें।

error: Content can\\\'t be selected!!