भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मल्होत्रा ने चंडीगढ़ में अपने घर से शुरू किया ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ की नेम प्लेट लगाने का अभियान

शहर में पांच हजार से ज्यादा लोग स्वेच्छा से लगा रहे हैं ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ की नेम प्लेटः जितेंद्रपाल मल्होत्रा

CHANDIGARH, 30 MARCH: चंडीगढ़ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्रपाल मल्होत्रा ने ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ की नेम प्लेट अपने घर पर लगाकर आज शहर में यह नेम प्लेट लगाने की मुहिम की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि अगले दिनों में भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अलावा भाजपा का समर्थन करने वाले नागरिकों के घरों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों एवं कार्यालयों पर इस तरह की नेम प्लेटें दिखाई देंगी।

मल्होत्रा ने कहा कि ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ की नेम प्लेट लोग स्वेच्छा से लगाएंगे, न कि किसी के दबाव में। इस तरह की पांच हजार से ज्यादा नेम प्लेट लगाने वालों ने पूरे उत्साह के साथ अपनी सहमति जताई है। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चंडीगढ़ में भाजपा के प्रति एकतरफा माहौल है। लोगों में भाजपा के प्रति उत्साह है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का संयुक्त उम्मीदवार इस चुनाव में चारों खाने चित होने वाला है। भाजपा को यह सफलता उसके द्वारा किए गए विकास कार्यों और जनता के हित में बनाई गई योजनाओं के कारण मिल रही है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मल्होत्रा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता संपर्क अभियान चलाकर बूथ स्तर पर लोगों को भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत करा रहे हैं। इसी के साथ छह अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस की तैयारियां भी जारी हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में जरूरतमंद लोगों की समस्या को समझा और आयुष्मान से स्वास्थ्य सेवा सुरक्षा चक्र प्रदान करने का काम किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष सवाल उठाता रहा है कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में 370 और राम मंदिर के नाम पर राजनीति करती है लेकिन अपने वायदों पर खरा उतरते हुए प्रधानमंत्री ने विपक्ष को इस चुनाव में बोलने लायक नहीं छोड़ा है।

error: Content can\\\'t be selected!!