अपनी आईटी व सोशल मीडिया टीमों को और मजबूत करेगी BJP, अरुण सूद ने दिए निर्देश

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रदेश के आईटी विभाग और सोशल मीडिया विभाग की एक बैठक का आयोजन आज पार्टी कार्यालय में किया गया, जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में प्रदेश कार्यलय सचिव दीपक मल्होत्रा, आईटी विभाग प्रमुख महेंद्र कुमार निराला, सोशल मीडिया प्रमुख राजेश जसवाल, सह प्रमुख इंदरजीत सिंह, शिवम बंसल व अभय झा के साथ आईटी विभाग व सोशल मीडिया विभाग के सभी सदस्य शामिल हुए।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया कि बैठक में आईटी विभाग और सोशल मीडिया विभाग के कार्य के बारे में चर्चा की गई तथा पार्टी के सोशल मीडिया को किस तरह से और अधिक प्रभावशाली बनाया जाए, इस पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने आईटी व सोशल मीडिया विभाग की टीम को अच्छे कार्य करने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान युग में आईटी व सोशल मीडिया विभाग का महत्वत बहुत ज्यादा बढ़ता जा रही है।

अरुण सूद ने कहा कि आज के जमाने में अपनी बात को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया बहुत बड़ा माध्यम है तथा किसी भी पार्टी के सोशल मीडिया व आईटी विभाग इस कार्य में बहुत बड़ा रोल अदा करते हैं। सरकार की योजनाओं तथा पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में सोशल मीडिया विभाग बड़ा रोल अदा कर सकते हैं। उन्होंने इन विभागों को और अधिक मजबूत बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए तथा कहा कि आने वाला समय चंडीगढ़ में चुनावी दौर का है, जिसको ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया की पहुंच हर व्यक्ति तक होनी चाहिए। उन्हें विश्वास है कि भाजपा चंडीगढ़ की आईटी टीम व सोशल मीडिया टीम का आने वाले चुनाव में बहुत बड़ा रोल रहेगा। बैठक में शामिल सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यो के लिए अपना बेस्ट दिए जाने का विश्वास दिया।

error: Content can\\\'t be selected!!