भाजपा का सेवा ही संगठन अभियानः दफ्तर में शुरू की कम्युनिटी किचन, कोरोना संक्रमित परिवार हेल्पलाइन पर कॉल कर मंगा सकते हैं भोजन

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर कोरोनाकाल में अपने सेवा ही संगठन अभियान-पार्ट 2 के तहत चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के दिशा-निर्देश में पार्टी ने सेक्टर-33 स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय कमलम में आज कम्युनिटी किचन का शुभारंभ किया।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि चंडीगढ़ में करोना से संक्रमित परिवारों, जिनको खाना बनाने में दिक्कत आ रही है, उन तक भाजपा द्वारा मुफ्त भोजन के पैकेट पहुंचाने के लिए इस कम्युनिटी किचन की शुरूआत की गई है। यहां से रोजाना पका हुआ संतुलित पौष्टिक भोजन कोरोना संक्रमित परिवारों तक मुफ्त में पहुंचाया जाएगा ।

उन्होंने कहा कि ऐसे कोरोना संक्रमित परिवार, जो अपने घर पर खाना बनाने में असमर्थ हैं, वे खाने की डिमांड के लिए प्रदेश महामंत्री रामवीर के फोन नंबर 98722-30796 अथवा भाजपा कोविड हेल्पलाइन नम्बर 86999-99599 पर संपर्क कर सकते हैं और भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा उनके घर तक यह खाना पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने अपने संदेश में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सेवा ही संगठन अभियान-2 के तहत पहले की तरह इस बार भी करोना पॉजिटिव मरीजों और उनके परिवारों की हर संभव सेवा व सहायता करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि जब तक जरूरत होगी, यह किचन रेगुलर चलेगी।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर, मेयर रविकांत शर्मा, प्रदेश सचिव अमित राणा व डॉ. हुकुमचंद, कार्यालय सचिव गजेंद्र शर्मा व देवी सिंह, जिला अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा व मनु भसीन, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष विजय राणा व उपाध्यक्ष अभिनव शर्मा, अरुणदीप सिंह, अंकुर राणा, महिला मोर्चा महासचिव रुबी गुप्ता व नेहा अरोड़ा भी उपस्थित रहीं।

error: Content can\\\'t be selected!!