उत्तराखंड में भाजपा की जीत के सूत्रधार दुष्यंत गौतम का चंडीगढ़ भाजपा ने किया सम्मान

कार्यकर्ताओं के लिए लगाए जाएंगे प्रशिक्षण शिविर, भाजपा अपने स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 6 अप्रैल से मनाएगी सामाजिक न्याय पखवाड़ा

CHANDIGARH, 3 APRIL: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री पंजाब चंडीगढ़ और उत्तराखंड के प्रभारी राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम को उत्तराखंड के प्रभारी के नाते उत्तराखंड विधानसभा में भाजपा की प्रचंड जीत में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चंडीगढ़ भाजपा द्वारा सम्मानित किया गया।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में आज एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें दुष्यंत गौतम के अलावा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, शहर की महापौर सरबजीत कौर ढिल्लों, प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी व चंद्रशेखर सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी , पार्षद, जिला अध्यक्ष , महामंत्री , मोर्चा अध्यक्ष, महामंत्री , मंडल अध्यक्ष , प्रकोष्ठ व विभागों के संयोजक, वित्त कमेटी व अनुशासन कमेटी के सदस्य शामिल हुए ।

बैठक में चंडीगढ़ भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत का के सूत्रधार दुष्यंत गौतम का सम्मान किया गया। विधानसभा चुनावों में जीत के बाद दुष्यंत गौतम पहली बार चंडीगढ़ पहुंचे थे।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि चूंकि दुष्यंत गौतम उत्तराखंड के अलावा पंजाब और चंडीगढ़ के भी प्रभारी है इसलिए इस जीत से हमारा उत्साह दोगुना हो गया है उन्होंने पूरे चंडीगढ़ के कार्यकर्ताओं की तरफ से उत्तराखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं और दुष्यन्त गौतम को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर बोलते हुए दुष्यंत गौतम ने कहा कि उत्तराखंड सहित सभी 4 राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत का श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है । उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की वजह से सब काम हो रहा है। उत्तराखंड ने यह साबित कर दिया है कि जो जनता की सेवा करेगा जनता उसी का साथ देगी । उत्तराखंड में सरकार का रिपीट होना अपने आप में एक कीर्तिमान है। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा से जुड़ा है देश व राष्ट्र निर्माण ही हमारा लक्ष्य है हम केवल चुनावी राजनीति नहीं करते बल्कि राष्ट्र की सेवा के लिए काम करते हैं। चुनाव तो केवल एक जरिया है। चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं को फिर से आगामी योजना के लिए लगना होता है। समृद्ध और शक्तिशाली राष्ट्र बनाने के लिए जुटना होगा आम जनता से लगातार संपर्क करते रहना है ओर उनकी समस्याओं का निपटारा करवाना है यही भाजपा के कार्यकर्ता की पहचान है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए पार्टी के आगामी कार्यक्रमो को सफल बनाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि पार्टी का स्थापना दिवस 6 अप्रैल को मनाया जाएगा। 4 राज्यों में मिली प्रचंड जीत के बाद इस बार का बीजेपी का स्थापना दिवस समारोह कई मायनों में ख़ास रहने वाला है। इस बार यह स्थापना दिवस उत्सव 6 अप्रैल से 20 अप्रैल तक लगातार पंद्रह दिन सामाजिक न्याय पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा।

स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश भर के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.पीएम मोदी का सम्बोधन सुबह 10 बजे होगा।

जिसे बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे ओर सामुहिक रूप से प्रधानमंत्री के सम्बोधन को सुनेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं को बीजेपी का झंडा फहराने और पार्टी की टोपी पहनने का निर्देश दिया गया है। झंडा फहराने के बाद पार्टी कार्यकर्ता और नेता 20 से 30 मिनट की शोभा यात्रा भी निकालेंगे। स्थापना दिवस का यह कार्यक्रम 6 अप्रैल से शुरू होकर के 20 अप्रैल तक चलेगा इस दौरान विभिन्न सेवा के कार्य किये जायेंगे। इन कार्यक्रमों के तहत रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर, व्यापक स्तर पर टीकाकरण शिविर, महिला के लिए स्वास्थ्य शिविर , पोषण अभियान आदि को करने के कार्यक्रम किये जायेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!