चंडीगढ़ भाजपा ने नए खेती कानूनों पर केंद्रीय कृषि मंत्री के पत्र को घर-घर पहुंचाने की मुहिम शुरू की

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा पिछले 6 वर्षों के कार्यकाल के दौरान किसानों के हितों की सुरक्षा के लिए उठाए गए कदमों व प्रयासों का विस्तृत ब्यौरा देने संबंधी एक पत्रक एवं नए कृषि कानूनों को लेकर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा देश के किसानों के नाम लिखे गए खुले पत्र को घर-घर पहुंचाने की मुहिम की शुरुआत की है।

गांव रायपुर खुर्द में ग्रामीणों को केंद्रीय कृषि मंत्री का पत्र बांटते हुए मोदी सरकार की किसान हितैषी नीतियों की जानकारी देते तेजेन्द्र सिंह सरां व अन्य भाजपा नेता।

तेजेन्द्र सिंह सरां समेत यह नेता रहे मौजूद
चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद के निर्देशानुसार पार्टी के महासचिव रामवीर के नेतृत्व में गांव रायपुर खुर्द से इन पत्रको को लोगों तक पहुंचाने की मुहिम शुरू की गई । इस काम में आज उनके साथ पार्टी के प्रदेश सचिव तेजेंद्र सिंह सरां, डॉक्टर हुकुम सिंह, जिला अध्यक्ष नरेश कुमार पांचाल, पार्टी कार्यकर्ता गुरदयाल सिंह बुट्टर, बिक्रम पाल सिंह न्यूजीलैंड, सोमा, दलवीर सैनी , मंगतराम नंबरदार, राजकुमार , माधुरी व कुलजीत सिंह संधू आदि उपस्थित रहे ।

कृषि कानूनों पर फैलाए गए भ्रम को दूर करेंगे भाजपाई
इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने बताया कि यह पत्र और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा किसानों के हित में किए गए कार्य संबंधी पैंफलेट चंडीगढ़ के सभी गांववासियों के घर-घर तक पहुंचाए जाएंगे। साथ ही लोगों को नए कृषि कानूनों के बारे में फैलाए जा रहे भ्रम के बारे में अवगत कराया जाएगा। उन्हें बताया जाएगा कि केवल मोदी सरकार ही किसानों का भला कर सकती है।

error: Content can\\\'t be selected!!