चंडीगढ़ भाजपा ने प्रशासन में लेप्स हो गए पदों को दोबारा प्रतिवर्तित करने व नए पद सृजित करने के गृह मंत्री के फैसले का किया स्वागत

लगभग चार हजार पदों पर भर्ती होगी, जिसमें शहर के युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे: अरुण सूद

CHANDIGARH, 1 AUGUST: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा चंडीगढ़ प्रशासन में लेप्स हो चुके 1691 पदों को दोबारा प्रतिवर्तित करने तथा 2096 नए पद सृजित किए जाने की मंजूरी दिए जाने का चंडीगढ़ भाजपा ने स्वागत किया है तथा इसके लिए गृहमंत्री को धन्यवाद दिया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया कि चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष अरुण सूद व महामंत्री रामवीर ने इस फैसले का स्वागत करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद दिया है। अरुण सूद का कहना है कि लगभग चार हजार पदों पर भर्ती होगी, जिसमें शहर के युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। साथ ही साथ प्रशासन में काम कर रहे कर्मचारियों का वर्कलोड भी कम होगा, जिससे जनता के कामों में तेजी आएगी व शहरवासियों को बेहतर सुविधाएं मिल सकेंगी। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के इस कदम से शहरवासियों विशेषकर युवा वर्ग में खुशी की लहर है।

इस अवसर पर रामवीर ने भी केंद्रीय गृहमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री की चंडीगढ़ पर विशेष कृपा बनी हुई है। वे पिछले पांच महीनों में दो बार चंडीगढ़ का दौरा कर चुके हैं और शहर को बड़ी सौगात उन्होंने दी है। मार्च में अपने दौरे के दौरान गृह मंत्री ने कर्मचारियों के लिए सेंट्रल सर्विसिंज़ रूल्स लागू किए जाने के अलावा कई सौगात दी थी और अब शनिवार को भी करोड़ों रुपए से बनने वाले 3 स्कूल व मल्टी लेवल पार्किंग का उदघाटन करने के साथ शहर को कई तोहफे देकर गए हैं, जिससे शहरवासियों में खुशी की लहर है व शहरवासी भी गृह मंत्री का धन्यवाद करते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!