चंडीगढ़ कांग्रेस ने भाजपा को दिया करारा जवाब, भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन को बताया नौटंकी

जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष रिश्वत लेते कैमरे पर पकड़ा जा चुका हो, उसे किसी व्यवसायी को उसकी इनकम टैक्स रिटर्नों का आंकलन किए बिना दोषी ठहराने का कोई हक नहींः राजीव शर्मा

Neeraj Adhikari

CHANDIGARH, 9 DECEMBER: चंडीगढ़ में भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव की जंग शुरू करते हुए जिस तरह आज कांग्रेस के खिलाफ भ्रष्टाचार पर जोरदार हमला बोला, उसको लेकर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भी प्रतिक्रिया देने में देर नहीं की है। चण्डीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा को करारा जवाब देते हुए सैक्टर-17 में हुए भाजपा के प्रदर्शन को जनता को गुमराह करने के लिए आयोजित एक नौटंकी करार दिया है।

चण्डीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने एक बयान जारी कर कहा कि झारखंड से एक सांसद के दफ्तर में आयकर विभाग के छापे के बाद भाजपा द्वारा की जा रही बयानबाजी और प्रदर्शन सिर्फ कांग्रेस की छवि खराब करने का प्रयास है, जो कभी सफल नहीं होगा। राजीव शर्मा ने कहा कि जिस पार्टी का निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष रिश्वत लेते कैमरे पर पकड़ा जा चुका हो, उस पार्टी को अपनी सरकारी एजैंसियों का दुरुपयोग कर किसी व्यवसायी की इनकम टैक्स रिटर्नों का आंकलन किए बिना उसे दोषी ठहराने का कोई हक नहीं है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने जिस तरह अपने अमीर मित्रों को देश के करोड़ों रुपए लूटकर विदेश भागने का मौका दिया। इसके साथ भाजपा जिस तरह आज देश की बहुमूल्य कम्पनियां औने-पौने दामों में अपने अमीर मित्रों को बेच कर देश की अर्थव्यवस्था को खोखला करने का काम कर रही है, उसे इस पर देश की जनता के सामने तथ्य रखने चाहिए लेकिन भाजपा अपने गलत कामों को छिपाने के लिए कांग्रेस को लांछित करने का काम कर रही है। साथ ही देश की जनता को गुमराह कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अपनी विफलताओं से जनता का ध्यान भटकाने के लिए ही भाजपा ऐसे नौटंकीनुमा प्रदर्शनों का भी सहारा ले रही है।

error: Content can\\\'t be selected!!