चंडीगढ़ कांग्रेस ने एचएस लक्की के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव की तैयारियां और तेज कीं, पार्टी के प्रमुख नेताओं की हुई बैठक

भाजपा नेताओं की झूठी बयानबाजी व अधूरे वायदों को जनता के बीच उजागर करें कांग्रेस के सभी नेताः पवन कुमार बंसल

CHANDIGARH, 3 NOVEMBER: भले ही INDIA गठबंधन के तहत चंडीगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच अभी कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन चंडीगढ़ कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष एचएस लक्की के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारियां और तेज कर दी हैं। इसी सिलसिले में चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने आ अपने सभी प्रदेश सचिवों, संयुक्त सचिवों, ब्लॉक अध्यक्षों, विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों तथा विभागों के प्रमुखों की एक बैठक बुलाई, जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी खास तौर से शामिल हुए।

सेक्टर-35 स्थित राजीव गांधी कांग्रेस भवन में एचएस लक्की की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पार्टी के करीब 90 नेताओं को आमंत्रित किया गया था। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस संगठन को केंद्र की मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की विफलताओं और उसके अधूरे वायदों को चंडीगढ़ की जनता के बीच उजागर करना चाहिए, ताकि लोगों के बीच जाकर झूठी बयानबाजी कर रहे भाजपा नेताओं के सच को सबके सामने लाया जा सके। साथ ही लोग समझ सकें कि किस तरह भाजपा नेता उन्हें भ्रमित करके दोबारा वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। बंसल ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी आने वाले दिनों में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव भी जीतेगी, जिससे देश में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

बैठक में उपस्थित चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के नेता।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने सभी पदाधिकारियों से अति शीघ्र बूथ स्तर पर कमेटियां बनाने और शहर के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी चंडीगढ़ में भी अपने चुनावी घोषणापत्र को पूरा करने में विफल रही है और सांसद किरण खेर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। नगर निगम के स्तर पर भी भाजपा जनहित के कार्य करने में विफल रही है और नागरिक सुविधाएं चरमरा गई हैं। नगर निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला है लेकिन भाजपा नेता जिस तरह लोगों के वोटों को एक बार फिर ठगने की कोशिश कर रहे हैं, उसे जनता के सामने बेपर्दा करना जरूरी हो गया है।
लक्की ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आगामी संसदीय चुनाव में निश्चित रूप से जीत हासिल करेगी, क्योंकि लोगों ने अब भाजपा को सबक सिखाने का फैसला कर लिया है। लोगों को सिर्फ सचेत करने की जरूरत है कि वह भाजपा के बहकावे में न आएं। बैठक में उपस्थित अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी भाजपा की जनविरोधी नीतियों को रेखांकित किया और शहरवासियों से आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने और कांग्रेस को वोट देने का आह्वान किया।

error: Content can\\\'t be selected!!