चंडीगढ़ कांग्रेस के नेता हरमेल केसरी को हरियाणा में मिली अहम जिम्मेदारी

CHANDIGARH, 16 NOVEMBER: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है। कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने चंडीगढ़ कांग्रेस के नेता हरमेल केसरी को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा के यमुनानगर जिले के दो विधानसभा क्षेत्रों सढ़ौरा और जगाधरी का पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

हरमेल केसरी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है । हरमेल केसरी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव दीपक बावरिया का इस चुनाव में अहम जिम्मेदारी देने के लिए धन्यवाद किया। हरमेल केसरी ने बताया कि हरियाणा प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों के लिए पूरे देश से 40 पर्यवेक्षकों को 2024 के विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त किया गया है। सढ़ौरा में 2019 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत हुई थी और जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार चुनाव हार गया था लेकिन इस बार दोनों विधानसभा क्षेत्रों की सीट जीतकर कांग्रेस पार्टी की झोली में डालने की अहम जिम्मेदारी चंडीगढ़ कांग्रेस के नेता हरमेल केसरी को दी गई है।

केसरी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और हरियाणा प्रदेश के इंचार्ज दीपक बावरिया को आश्वस्त किया कि जगाधरी और सढ़ौरा दोनों विधानसभा क्षेत्रों में संगठन को और ज्यादा मजबूत किया जाएगा और दोनों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के उम्मीदवारों की शानदार जीत सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!