शहीदी दिवस पर चंडीगढ़ जिला बार एसोसिएशन ने लगाया रक्तदान शिविर

आम आदमी पार्टी शहीद-ए-आजम भगत सिंह के सपनों को साकार करने के लिए संकल्पित: प्रदीप छाबड़ा

CHANDIGARH, 23 MARCH: शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव के शहीदी दिवस पर आज चंडीगढ़ जिला बार एसोसिएशन ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

इस अवसर पर अमृतसर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक कुंवर विजय प्रताप, चंडीगढ़ प्रदेश आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा, जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट सुनील टोनी, जिला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एडवोकेट अमृतवीर सिंह, जिला बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष एडवोकेट चंदन शर्मा, जिला बार एसोसिएशन के कार्यकारी सदस्य एडवोकेट पुनीत छाबड़ा, एडवोकेट राजेश शर्मा, एडवोकेट अशोक चौहान आदि ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही रक्तदानियों का हौसला बढ़ाया।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि आज पूरा भारत शहीद-ए-आजम भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव जैसे अमर क्रांतिकारियों के कारण आजादी की सांस ले रहा है। भारत के इन सच्चे सपूतों की शहादत को देश कभी नहीं भुला सकता। छाबड़ा ने कहा कि आम आदमी पार्टी शहीदों के जज्बे को हमेशा सलाम करती रही है और शहीद-ए-आजम भगत सिंह के सपनों को साकार करने के लिए संकल्पित है।

error: Content can\\\'t be selected!!