चंडीगढ़ डोर-टू-डोर गार्बेज कलेक्शन सोसायटी ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को दी श्रद्धांजलि

CHANDIGARH: शहीद-ए-आजम  सरदार  भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के शहीदी दिवस पर  आज चंडीगढ़ डोर-टू-डोर  गार्बेज  कलेक्शन  सोसायटी ने सेक्टर-25 में सोसायटी के चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी के नेतृत्व में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया। इस दौरान सोसायटी के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के चित्र पर पुष्प अर्पित कर देश के महान शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

सभी को अपने देश, गांव व समाज के प्रति सदा वफादार होना चाहिए: ओमप्रकाश सैनी

इस मौके पर शहर के सफाई कर्मचारियों के वरिष्ठ नेता एवं चंडीगढ़ डोर-टू-डोर  गार्बेज  कलेक्शन  सोसायटी के चेयरमैन ओमप्रकाश सैनी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए सभी से महान क्रांतिकारी भगत सिंह, सुखदेव सिंह और राजगुरु के आदर्शों पर चलने का आह्वान किया। साथ ही उनकी  विचारधारा को जीवन में अपनाने का संकल्प लिया। सैनी ने कहा कि भगत सिंह, सुखदेव सिंह और राजगुरु जैसे महान शहीद क्रांतिकारियों की कुर्बानी बताती है कि सभी को अपने देश, गांव व समाज के प्रति सदा वफादार  होना चाहिए और इसके लिए यदि प्राणों की आहुति देने की भी जरूरत पड़े तो पीछे नहीं हटना चाहिए।

समारोह में यह लोग भी रहे मौजूद

समारोह में डोर-टू-डोर गार्बेज कलेक्शन सोसायटी चंडीगढ़ के चेयरमैन ओम प्रकाश  सैनी के अलावा अध्यक्ष जय  किशन दूला, प्रधान  सुरेंद्र  कांगड़ा, धर्मवीर  राणा,  मोनू-45, राजबीर  बिड़लान, संजू, रामपाल  बिड़ला, विनोद प्रेमी, रणबीर घुंगी, बिजेंद्र डुलगच समेत तमाम सोसायटी के तमाम सदस्य मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!