चंडीगढ़ नगर निगम चुनावः AAP का मैनिफेस्टो सैट करने आ रहे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, आज शाम 5 बजे लोगों से होंगे रू-ब-रू, जानिए कहां होगा कार्यक्रम

CHANDIGARH: चंडीगढ़ में पहली बार नगर निगम चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी (AAP) ने यहां ऑब्जर्वरों के रूप में दिल्ली के वरिष्ठ नेताओं की फौज उतारने के बाद अब अपने राष्ट्रीय नेताओं के भी दौरे लगा दिए हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेता एवं दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया आज एक दिवसीय दौरे पर चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं। वह यहां सेक्टर -31 स्थित सीआईआई में पार्टी के मैनिफेस्टो डायलॉग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। यह कार्यक्रम चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का मैनिफेस्टो तैयार करने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

सेक्टर -31 स्थित सीआईआई में मैनिफेस्टो डायलॉग कार्यक्रम की शुरुआत शाम 5 बजे से होगी, जिसमें चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियलिस्ट, वकील, सीए समेत तमाम बुद्धिजीवी वर्गों के लोग शामिल होंगे। इस दौरान उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सभी वर्ग के लोगों से सीधा संवाद करेंगे तथा शहर से जुड़े तमाम मुद्दों को लेकर विस्तार से चर्चा करेंगे और उनके सुझाव लेंगे, जिसके आधार पर 24 दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी अपने मेनिफेस्टो को अंतिम रूप देगी। कार्यक्रम में सिसोदिया अरविंद केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल की जानकारी भी देंगे। यदि आप भी अपने मुद्दों को आम आदमी पार्टी के मेनिफेस्टो में शामिल करवाना चाहते हैं तो इस कार्यक्रम में जरूर पहुंचें तथा खुलकर अपने सुझाव रखें।

error: Content can\\\'t be selected!!