चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने कोरोना टीकाकरण उत्सव अभियान की शुरुआत की, दड़वा में खोला सहायता केंद्र

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने भी 11 से 14 अप्रैल तक कोरोना टीकाकरण उत्सव अभियान की शुरुआत की है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री रामबीर, हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन और महापौर रविकांत शर्मा ने आज दड़वा गांव में इसका उदघाटन किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आह्वान किया था कि 11 से 14 अप्रैल तक कोरोना टीकाकरण उत्सव के रूप में मनाना चाहिए और सभी को टीका लगवाना चाहिए।

इसी श्रृंखला में भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ ने आज दड़वा में लोगों को इसके प्रति जागरूक करने हेतु सहायता केंद्र खोला। इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह हैप्पी, मंडल अध्यक्ष गोपाल बेंजवाल, धरमिंदर, हरीश बर्तवाल, बलजीत आदि भी उपस्थित थे।पार्टी नेताओं ने बताया कि गांव दड़वा के लोगों की सहायता हेतु गांव में यह सहायता केंद्र खोला गया है। यहां पर अधिक से अधिक संख्या में लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जाएग और उन्हें इस टीके को लगवाने के फायदों से भी अवगत करवाया जाएगा।

गौरतलब है कि टीकाकरण को लेकर चंडीगढ़ भाजपा पहले भी युद्धस्तर पर काम कर रही है। उन्होंने चंडीगढ़ की जनता का आह्वान किया कि लोग जल्द से जल्द टीका लगवाएं, ताकि इस बीमारी की जल्द रोकथाम की जा सके।

error: Content can\\\'t be selected!!