चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने किया पंजाब राजभवन के घेराव का ऐलान, पार्टी की मीटिंग में तय हुई तारीख

देश में लोग बढ़ती महंगाई से त्रस्त और सत्ता में मद मस्त मोदी सरकार स्वीकार करने को भी तैयार नहीं: लक्की

CHANDIGARH, 3 AUGUST: बढ़ती महंगाई के विरोध में पार्टी के अगले आंदोलनकारी कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के लिए आज यहां सेक्टर स्थित कांग्रेस भवन में चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने की।

मीटिंग में नवनियुक्त पांचों कांग्रेस जिलाध्यक्षों को सम्मानित भी किया गया।

लोकसभा में महंगाई पर बहस के दौरान केंद्र सरकार की ओर से जवाब दे रहे नागरिक उड्डयन मंत्री जयंत सिन्हा के बयान कि देश में कोई महंगाई नहीं है, को देश की जनता के साथ क्रूर मजाक करार देते हुए चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लक्की ने कहा कि यह वास्तव में निन्दनीय है कि समाज के निचले और मध्यम वर्ग तेजी से बढ़ती कीमतों के कमर-तोड़ प्रभाव से जूझ रहे हैं और सत्ता के नशे में धुत मोदी सरकार इसे स्वीकार करने के लिए भी लिए तैयार नहीं है। उन्होंने घोषणा की कि बढ़ती कीमतों और मंहगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार द्वारा संसद में दिए गए झूठे और भ्रामक बयान के विरोध में चंडीगढ़ के कार्यकर्ता 5 अगस्त को पंजाब राजभवन का घेराव करने के लिए मार्च करेंगे।

इस मीटिंग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हाल की चंडीगढ़ यात्रा के दौरान चंडीगढ़ पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए 40 कार्यकर्ताओं और पांच नवनिर्वाचित जिला अध्यक्षों रवि ठाकुर, जसबीर सिंह बंटी, परवीन नारंग, जीत सिंह और सुरजीत ढिल्लों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बैठक में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों ने आश्वासन दिया कि वे हमेशा पार्टी को मजबूत करने और पार्टी के कार्यक्रमों और गतिविधियों में लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के अपने अथक प्रयास करते रहेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!