चंडीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल की बैठक: व्यापारियों के मुद्दों पर हुई चर्चा, प्रशासन से दुकानें खोलने का समय रात 8 बजे तक करने की मांग

CHANDIGARH: उद्योग व्यापार मंडल चंडीगढ़ की एक बैठक आज संयोजक कैलाश चंद जैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें चंडीगढ़ में कोरोना लॉकडाउन बारे विचार-विमर्श किया गया। बैठक में कैलाश चंद जैन के अलावा वीरेंद्र गुलेरिया, नरेश अरोड़ा , अशोक कपिला, महेंद्र बंसल, प्रदीप बंसल, शिव कुमार पुरी , संदीप चौधरी आदि ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर कैलाश जैन ने कहा कि चंडीगढ़ में कोरोना मामलों में अब कमी आ रही है। इसलिए चंडीगढ़ में दुकानें बन्द करने के समय में बढ़ोतरी करके रात 8:00 बजे तक कर दिया जाना चाहिए।

वीरेंद्र गुलेरिया ने कहा कि व्यापारियों की दिक्कतों को देखते हुए प्रशासन को आर्थिक राहत देनी चाहिए तथा बिजली के बिलों के न्यूनतम चार्जिंग खत्म की जानी चाहिए। प्रॉपर्टी टैक्स व अन्य सभी प्रकार की सरकारी देनदारियों को माफ किया जाना चाहिए।

नरेश अरोड़ा ने कहा कि कोरोना काल के 6 महीने के कार्यकाल को सस्पेंडेड एनीमेशन मानते हुए सभी प्रकार की देनदारियों की आखिरी तारीखों को 6 महीने आगे सरका देना चाहिए।

error: Content can\\\'t be selected!!