चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रकरण: कांग्रेस ने पंजाब सरकार और विवि प्रबंधन के रवैए पर जताई चिंता, घटना को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया

घटना की न्यायिक जांच कराने के आदेश दिए जाएं: एचएस लक्की

CHANDIGARH, 18 SEPTEMBER: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कुछ छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किए जाने की भयावह घटना की कड़ी निन्दा करते हुए पंजाब सरकार और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के प्रबंधन पर घटना को दबाने के प्रयास करने का आरोप लगाया है। साथ ही इस घटना को लेकर पंजाब सरकार और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन के रवैए पर गंभीर चिंता व्यक्त की है।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने आरोप लगाया है कि पंजाब पुलिस ने पहले ही घोषणा कर दी है कि आरोपी के अलावा दूसरी लड़कियों से जुड़ा कोई अन्य वीडियो नहीं बनाया गया था, जबकि जांच अभी प्रारम्भिक स्तर पर ही है और फोरैन्सिक की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। लक्की ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के शक्तिशाली प्रबंधन के दबाव में झुक रही है और जांच को प्रभावित कर रही है।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के प्रति अपना पूरा समर्थन एवं एकजुटता व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने कहा कि पूरे प्रकरण में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के कुछ प्रभावशाली लोगों के शामिल होने की संभावना हो सकती है, जिसकी निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। लक्की ने कहा कि अब तक की गई जांच पीड़ितों के साथ-साथ आक्रोशित जनता में भी ज्यादा विश्वास नहीं जगाती है। चंडीगढ़ कांग्रेस की मांग है कि असली दोषियों को पकड़ने के लिए इस निन्दनीय घटना की न्यायिक जांच कराने के आदेश दिए जाएं, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

error: Content can\\\'t be selected!!