चंडीगढ़ के सबसे बड़े कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प को 6 महीने हुए पूरे, अब तक 22000 लोगों का हुआ टीकाकरण: देवेश मौदगिल

CHANDIGARH: सेक्टर-47 की डिस्पेंसरी में पिछले 6 महीने से चल रहे कोरोना टीकाकरण कैंप को आज 6 महीने पूरे हो गए। इस मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एवं एडिशनल सालिसीटर जनरल भारत सरकार सत्यपाल जैन मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। उनके साथ स्थानीय पार्षद एवं पूर्व मेयर देवेश मौदगिल,चंडीगढ़ के इम्यूनइजेशन अधिकारी डॉक्टर मनजीत सिंह, डिस्पेंसरी के मेडिकल ऑफिसर डाक्टर प्रदीप सिंह, प्रशासक की सलाहकार समिति के पूर्व सदस्य अरुण अग्रवाल, डाक्टर सुनयना तथा डॉक्टर दिलप्रीत भी उपस्थित रहीं।

कायक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गई। इसके उपरांत सत्यपाल जैन ने वार्डवासियों के साथ हवा में रंग-बिरंगे गुब्बारे छोड़कर कोरोना से मुक्ति के महासंकल्प की खुशी मनाई।

पार्षद देवेश मौदगिल ने बताया कि इस कैंप में पिछले 6 महीने में 22000 से ज्यादा लोगों का टीकाकरण करवाया गया तथा 3000 से अधिक लोगों की नि:शुल्क कोरोना जांच कारवाई गई।

इस अवसर पर सत्यपाल जैन ने पार्षद देवेश मौदगिल तथा उनकी टीम द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100 प्रतिशत टीकाकरण अभियान को चंडीगढ़ में गति देने तथा सार्थक बनाने के लिए किए प्रयासों की सराहना की और कैम्प में 22000 लोगों के टीकाकरण को एक कीर्तिमान बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना के महासंकट से बचाव का टीकाकरण ही एक मात्र उपाय है। उन्होंने कहा कि आज शहर में प्रशासन, नगर निगम, चुने हुए प्रतिनिधियों तथा सामाजिक संस्थाओं को मिलकर काम करना होगा, तभी कोरोना से बचाव सम्भव है। जैन ने कोरोनाकाल में सफाई कर्मचारियों, पुलिस, डॉक्टर, सामाजिक संस्थाओं, धार्मिक संगठनों तथा मेडिकल स्टाफ द्वारा किए गए कार्यों के लिए उनकी भी सराहना की।

इस अवसर पर विजय शर्मा, अजय सिंगला, राजीव महाजन, आशु शर्मा, शिवम, सिद्धांत मौदगिल, मीनाक्षी, रीटा सूद, रविन्द्र सूद, त्रिलोक सिंह, अनूप शर्मा, डीएस बिंद्रा, बीएल धीमान, जीतराम कुंडल, मान सिंह, जेजे  सिंह आदि भी उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!