ताजपोशी के बाद चावला एक्शन मोड मेंः चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ताओं का बनाया पैनल, जानिए किस-किसको मिली जिम्मेदारी

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष पद औपचारिक रूप से संभालने के बाद सुभाष चावला आज एक्शन मोड में आ गए हैं। पहले ही दिन उन्होंने चार अहम नियुक्तियां करते हुए पार्टी के नए प्रवक्ता घोषित कर दिए हैं।

ये नेता बनाए गए प्रवक्ता

चावला के कार्यकाल में पहली नियुक्ति पाने वालों में पूर्व डिप्टी मेयर हरमोहिंदर सिंह लक्की, पार्षद सतीश कुमार कैंथ, पार्षद गुरबख्श रावत व चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हरमेल केसरी शामिल हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने बताया कि एचएस लक्की मुख्य प्रवक्ता के रूप में काम करेंगे, जबकि सतीश कुमार कैंथ, गुरबख्श रावत व हरमेल केसरी प्रवक्ता होंगे। यही चारों नेता रोजाना पार्टी की गतिविधियों को लेकर मीडिया के संपर्क में रहेंगे।

चारों की जिम्मेदारी का भी वर्गीकरण किया

चावला ने कहा कि आज प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के अलावा सोशल मीडिया, न्यू वेबसाइट्स व पोर्टल का भी समाज के हर वर्ग में बड़ा प्रभाव है, इसलिए मीडिया के हर माध्यम तक पहुंच बनाने के लिए चारों प्रवक्ताओं को मीडिया के अलग-अलग वर्ग की जिम्मेदारी विशेष रूप से सौंपी गई है। चावला के मुताबिक एचएस लक्की प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के संपर्क में रहने के साथ बाकी तीनों प्रवक्ताओं को भी कोआर्डिनेट करेंगे। पार्षद सतीश कुमार कैंथ व गुरबख्श रावत नगर निगम से संबंधित मामलों पर मीडिया ब्रीफ्रिंग करेंगे, जबकि हरमेल केसरी विशेष तौर पर सोशल मीडिया, न्यू वेबसाइट्स व न्यूज पोर्टल्स के लिए पार्टी की गतिविधियों तथा विभिन्न मामलों में पार्टी का पक्ष रखने के लिए अधिकृत होंगे। गौरतलब है कि चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने पहली बार न केवल इतनी संख्या में प्रवक्ताओं का पैनल गठित किया है, बल्कि मीडिया से संपर्क को भी अनिवार्य रूप से प्राथमिकता दी है।

error: Content can\\\'t be selected!!