CII पंजाब को 2021-22 के लिए मिले नए पदाधिकारी

फगवाड़ा के उद्योगपति सीआईआई पंजाब के प्रधान भवदीप सरदाना ने सीआईआई पंजाब के अध्यक्ष का पदभार संभाला, अमित थापर उपाध्यक्ष चुने गए

CHANDIGARH: नवनिर्वाचित राज्य परिषद की पहली बैठक के दौरान सीआईआई पंजाब के नए पदधारियों की घोषणा आज यहां की गई। भवदीप सरदाना और अमित थापर को वर्ष 2021-22 के लिए सीआईआई पंजाब का क्रमश अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुना गया है। भवदीप सरदाना सुखजीत स्टार्च एंड केमिकल्स लिमिटेड में वरिष्ठ वीपी और सीईओ हैं। वह विभिन्न इकाइयों में दोहरे विस्तार को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए जिम्मेदार है। वह कृषि प्रसंस्करण उद्योग को प्रभावित करने वाली नीतियों और व्यापार सुधारों को सुगम बनाने के लिए राज्य सरकारों और भारत सरकार के साथ सक्रिय रूप से लगे हुए हैं। वह पंजाब स्टेट प्लानिंग बोर्ड के सदस्य भी हैं। सरदाना सीआईआई पंजाब राज्य का नेतृत्व करेंगे जिसमें अमृतसर, जालंधर, लुधियाना, मंडी गोबिंदगढ़ और मोहाली शामिल हैं।

2021-22 की प्राथमिकताओं पर प्रकाश डालते हुए सरदाना ने कहा, वर्ष के लिए हमारी पहल मुख्य रूप से उद्योग प्रतिस्पर्धात्मकता बढ़ाने, अनुकूल उद्योग नीतियों के लिए जमीन को बढ़ावा देने, कौशल विकास और समावेशन, समकालीन प्रौद्योगिकी और नवाचारों को अपनाने और औद्योगिक विकास और विकास के लिए अवसरों के प्रावधान की दिशा में काम करने पर ध्यान केंद्रित करेगी । नई पहलों और गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला की योजना बनाई है और इस वर्ष के दौरान कुछ अभिनव विचारों पर कार्रवाई की जाएगी ।

अमित थापर गंगा एक्रोल लिमिटेड के प्रेसिडेंट हैं। उनकी आयु 47 वर्ष है और उन्होंने बीई औद्योगिक और उत्पादन में अपनी पढाई पूरी की है। वह 1999 में अपने मातृ परिवार के कारोबार में शामिल हो गए थे और निर्यात विपणन, नए उत्पाद और ब्रांड विकास का ख्याल रखता हं।

error: Content can\\\'t be selected!!