स्वच्छता अभियान पोल-खोल कार्यक्रम: चंडीगढ़ महिला कांग्रेस ने अब अरुण सूद के वार्ड की खोली पोल

CHANDIGARH: शहरभर में बीजेपी शासित नगर निगम द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान की पोल खोलने के लिए चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की ओर से शुरू किए गए पोल खोल कार्यक्रम के अंतर्गत आज महिला कांग्रेस की टीम ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, पूर्व मेयर एवं वर्तमान पार्षद अरुण सूद के वार्ड नंबर 8 का दौरा किया।

इस दौरान चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की जिला एक की अध्यक्ष इंदु अग्रवाल और उनकी टीम ने वार्ड नंबर 8 के सेक्टर 37 और सेक्टर 38 में निरीक्षण किया, जिसमें उनके साथ महिला कांग्रेस की राजरानी, गीता, गुलशन, और ततविंदर कौर भी साथ थीं। इंदु अग्रवाल और महिला कांग्रेस टीम के कार्यकर्ताओं ने बताया कि सेक्टर 37और 38की रोड गली ब्लॉक हुई हुई है और सड़कों पर पानी भरा हुआ है लेकिन सड़कों को साफ करने वाला कोई नहीं। कूड़ा जगह-जगह पड़ा है। पानी में मच्छर हो चुके हैं। पेवर ब्लॉक टूटे हुए हैं। साइकिल ट्रैक पर पत्तों के ढेर और झाड़ियां पड़ी हैं। घरों के पास जगा जगा कूड़े के ढेर है लेकिन नगर निगम और वार्ड के पार्षद को कोई लेना देना नहीं है।

राजरानी ने बताया कि बीजेपी के अध्यक्ष और वार्ड नंबर 8 के पार्षद अरुण सूद ने कल नगर निगम की सदन की मीटिंग में बताया था कि मेरे वार्ड में लियोनस कंपनी बहुत अच्छा कार्य कर रही है लेकिन कहने में और करने में बहुत फर्क है। आज वार्ड नंबर 8 का निरीक्षण करने के बाद पता चल रहा है कि कितना अच्छा कार्य लाइंस कंपनी द्वारा किया जा रहा है।

इंदु अग्रवाल ने कहा कि अगर लायंस कंपनी इतना ही अच्छा कार्य कर रही है तो आज सेक्टर 37 और 38 की इतनी दुर्दशा क्यों हुए हुए है। अंत में गीता ने कहा कि अगर बीजेपी के अध्यक्ष और वार्ड नंबर 8 के पार्षद अरुण सूद के खुद के सेक्टर 37 की हालत इतनी निंदनीय है। तो चंडीगढ़ कैसे स्वच्छता रैंकिंग में पहले नंबर पर आएगा ?

यानी कि बड़ी सफाई से अप्रत्यक्ष तौर पर कंपनी फ़ेवर कर दिया था ताकि बुराई न लगे। फिर ई टेंडर की भी मांग कर दीं। कुल मिलाकर दोहरी नीति अपनाई।

error: Content can\\\'t be selected!!