सुरक्षा पर चिंतित चंडीगढ़ सराफा एसोसिएशन ने पुलिस के साथ की मीटिंग, लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय

CHANDIGARH: सेक्टर-23 मार्केट में सोने-चांदी के एक कारोबारी के प्रतिष्ठान पर गोलीबारी की घटना से शहर के ज्वैलर्स सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। ज्वैलर्स की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर चंडीगढ़ सराफा एसोसिएशन ने सेक्टर-23 में इलाका एसएचओ रामरतन शर्मा के साथ एक मीटिंग आयोजित की, जिसमें लंबे विचार-विमर्श के बाद कई महत्वपूर्ण फैसले किए गए।

मीटिंग में एसएचओ रामरतन शर्मा का स्वागत करते चंडीगढ़ सराफा एसोसिएशन के सदस्य।

मीटिंग में एसएचओ रामरतन शर्मा ने सभी ज्वैलर्स को भरोसा दिलाया कि पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी तरह गंभीर है और कारोबारियों को सुरक्षा के लिहाज से हर तरह का सहयोग देने के लिए तत्पर है। उन्होंने सेक्टर-23 में कारोबारी के प्रतिष्ठान पर हुई गोलीबारी की घटना को लेकर आश्वस्त किया कि अपराधी बिल्कुल बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कारोबारियों से भी पूरी सजगता तथा अपने स्तर पर भी सतर्कता बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि एक-दूसरे के सहयोग से ही अपराध पर नकेल डाली जा सकती है।

मीटिंग में फैसला किया गया कि सभी ज्वैलर्स अपनी दुकान में इलेक्ट्रॉनिक दरवाजे लगवाएंगे, ताकि दुकान में किसी का भी आवागमन दुकानदार की मर्जी से हो। दुकानदार दुकान में पैनिक हूटर लगवाएंगे व पैनिक घंटी आसपास की एक-दूसरे की दुकान पर लगवाई जाएगी। इसके अलावा मार्केट्स में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाई जाएगी। सेक्टर-23 के बाजार में आर्म्ड सुरक्षा गार्ड रखे जाएंगे, क्योंकि इस बाजार में ज्वैलर्स की कई दुकानें हैं। मीटिंग में यह भी निर्णय लिया गया कि सोमवार को चंडीगढ़ सराफा एसोसिएशन एसएसपी के साथ भी बैठक करेगी।

error: Content can\\\'t be selected!!