सिंघू बार्डर खाली कराने पहुंचे लोगों का किसानों से टकराव, पथराव, तलवारें चलीं, लाठीचार्ज, एसएचओ समेत कई घायल, देखें ताजा तस्वीर और VIDEO

NEW DELHI: सिंघू बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान आज फिर बवाल शुरू हो गया है। बार्डर खाली कराने आए लोगों का किसानों से जबरदस्त टकराव हुआ है। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ। तलवारें चलीं। स्थिति को संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस दौरान एक एसएचओ समेत कई लोग घायल हो गए हैं। उधर, टीकरी बार्डर पर भी तनाव बना हुआ है। वहां भी कई लोग धरनास्थल खाली कराने पहुंच गए हैं।

यह बवाल दोपहर करीब 2 बजे तब शुरू हुआ जब नरेला की तरफ से आए लोग नारेबाजी करते हुए किसानों से बॉर्डर खाली करने की मांग करने लगे। इन लोगों का कहना है कि किसान आंदोलन के कारण आसपास के गांवों के लोगों के कारोबार ठप हो रहे हैं। जब इन लोगों ने किसानों के टैंटों के पास पहुंचकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी तो उनका किसानों से टकराव हो गया।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव की कोशिश की। स्थिति बिगड़ती देखकर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले छोड़े। इस दौरान 5 पुलिस कर्मियों के घायल होने की खबर है। अलीपुर थाने के एसएचओ प्रदीप पालीवाल भी तलवार से हमले में घायल हो गए हैं। सिंघू बार्डर पर तनाव की स्थिति बनी हुई है।

error: Content can\\\'t be selected!!