वार्ड-35 में मजबूती की ओर बढ़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर गुप्ता, भाजपा को अपने प्रचार के लिए बुलाने पड़ रहे दूसरे राज्यों के नेता

देविंदर कुमार गुप्ता ने सोसाइटियों से किया वायदा: जीतने के बाद नगर निगम से हर हाल में दिलाऊंगा बनता हक

CHANDIGARH: नगर निगम चुनाव के लिए वार्ड-35 में कांग्रेस के हैवी वेट उम्मीदवार कहे जा रहे देविंदर कुमार गुप्ता ने इस बार भाजपा को उलझा दिया है। हालात ये बन गए हैं कि भाजपा को यहां अपने उम्मीदवार के प्रचार के लिए दूसरे राज्यों के बड़े नेताओं को उतारना पड़ रहा है, जबकि वार्ड के भारी जनसमर्थन से मजबूती की ओर लगातार बढ़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता का डोर टू डोर प्रचार अभियान में जोरदार स्वागत जारी है। आज देविंदर कुमार गुप्ता ने स्टार एन्क्लेव, पुष्पक सोसाइटी तथा आस्था अपार्टमेंट में घर-घर जाकर मतदाताओं के दरवाजे पर दस्तक दी तो लोगों ने फूल-मालाएं पहनाकर उन्हें भारी मतों से जिताने का भरोसा दिया।

इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता ने दोहराया कि वह शुरू से इस वार्ड के निवासी हैं, जबकि यहां पिछली बार पार्षद चुनी गई भाजपा उम्मीदवार इस वार्ड में कभी रही ही नहीं। इसलिए भाजपा पार्षद न केवल वार्ड की समस्याओं से अनजान रहीं, बल्कि वार्ड के विकास पर भी ध्यान नहीं दिया। इसलिए इस बार के चुनाव में वार्ड रिजर्वेशन का बहाना लगाकर भाजपा पार्षद यहां से दूसरे वार्ड में दौड़ गईं। क्योंकि उनको पता था कि इस बार लोग उन्हें वार्ड की उपेक्षा के लिए बख्शने वाले नहीं हैं।

देविंदर कुमार गुप्ता ने कहा कि लोग भाजपा को इस बार यहां सबक सिखाने का मूड बनाकर 24 दिसम्बर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ईवीएम पर कांग्रेस का बटन दबाकर इस वार्ड में भाजपा के ताबूत में अंतिम कील ठोक देंगे। भाजपा को जनहित की अनदेखी का खामियाजा भुगतना ही पड़ेगा। कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता ने कहा कि वह सोसाइटियों के इस वार्ड में मूलभूत सुविधाओं के लिए हमेशा संघर्ष करते आए हैं। अब चुनाव जीतने के बाद पार्षद के रूप में सोसाइटियों के हक के लिए उनकी भूमिका ज्यादा मजबूत हो जाएगी और वह तमाम तरह के शुल्क देने के बावजूद सोसाइटियों को नगर निगम से नहीं मिल रहीं सुविधाओं को हर हाल में उपलब्ध करवाएंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!