सबसे पुरातन सनातन धर्म को कांग्रेस या INDIA ठगबंधन खत्म नहीं कर सकता: अरुण सूद

चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष सूद ने शहर में जन्माष्टमी के कई कार्यक्रमों में की शिरकत

CHANDIGARH, 7 SEPTEMBER: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर आज चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद शहर में कई जगह हो रहे कार्यक्रमों में शामिल हुए और लोगों को जन्माष्टमी की बधाई व शुभकामनाएं दीं।

अरुण सूद पहले आदर्श कॉलोनी सेक्टर-54 के कार्यक्रम में पहुंचे, फिर गोगा जाहर वीर शोभायात्रा समिति सेक्टर-37 द्वारा आयोजित जन्माष्टमी समारोह में भाग लिया। इस कार्यक्रम में संदीप कुमार, गीता, कृष्णा बबिता, कविता व स्थानीय निवासियों संग इस अवसर पर लड्डू गोपाल बने बच्चे को अरुण सूद ने अपनी गोदी में लेकर लड्डुओं से तोला और लड्डू प्रसाद को लोगों में वितरण किया।

अरुण सूद ने ॐ कांवड़ महादेव सेवा दल सेक्टर-45 द्वारा मंडी ग्राउंड में आयोजित जन्माष्टमी समारोह में भी भाग लिया। इस कार्यक्रम में अध्यक्ष नरेश गर्ग, जिला अध्यक्ष नरेश पंचाल, रविंद्र मलिक, मीना चड्ढा, आरती गोयल, हनी गुलाटी , मोनू, सोनू गर्ग व स्थानीय निवासियों संग इस पावन अवसर पर  प्रभु भजनों का आनंद लिया। इसके बाद सूद ने बाल शिव मंदिर सेक्टर 29-बी  द्वारा आयोजित जन्माष्टमी समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। अरुण सूद ने बच्चों व मंदिर कमेटी सदस्यों को पुरस्कृत किया। 

तदोपरांत सूद ने महादेव सेवा दल द्वारा खेड़ा मंदिर मौलीजागरां में आयोजित एक जन्माष्टमी समारोह में भाग लिया। इस दौरान पार्षद मनोज सोनकर, अध्यक्ष राम चौधरी, देवी सिंह, मंडल अध्यक्ष अरविंद सिंह और मंडल युवा मोर्चा की सारी टीम कार्यरत रही। 

इस अवसर पर अरुण सूद ने एकत्रित श्रद्धालुओं को हजारों साल पुरानी सनातन धर्म की महानता के बारे में अवगत करवाया और बताया कि कैसे कांग्रेस का आईएनडीआईए गठबंधन सनातन धर्म को गालियां दे रहा और खत्म करने पर तुला है। सूद ने कहा कि इन लोगों को यह नहीं मालूम कि सैकड़ों वर्ष पहले मुगलों ने और अंग्रेजों ने सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश की लेकिन खुद खत्म हो गए। सनातन धर्म अमर है और इसे कोई नहीं खत्म कर सकता। अरुण सूद ने आईएनडीआईए गठबंधन को ठगबंधन बताते हुए कहा कि सबसे पुरातन सनातन धर्म को कांग्रेस या INDIA ठगबंधन भी खत्म नहीं कर सकता।

error: Content can\\\'t be selected!!