कांग्रेस पार्टी ने बाबा साहब डॉ. अम्बेडकर का सदैव अपमान कियाः संजय टंडन

रामदरबार में वाल्मीकि समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी टंडन, बोले- भाजपा ही दलित समाज की हितैषी

CHANDIGARH, 25 APRIL: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने दलितों के मसीहा डा. अंबेडकर के जीवन से जुड़े पांच स्थलों को पंचतीर्थ के तौर पर विकसित किया है। यह बात चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने गुरुवार को रामदरबार में वाल्मीकि समाज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने देश के संविधान की रचना की उसी डाॅ. भीम राव अंबेडकर को कांग्रेस पार्टी ने खूब प्रताड़ित किया। उन्हें लोकसभा के चुनाव लड़ने से रोका गया। उन्हें हर मंच पर प्रताड़ित किया, जबकि मोदी सरकार ने उन्हें भरपूर सम्मान दिया। इस मौके पर वाल्मीकि समाज के नेताओं और बीएसपी (अंबेडकर) के पार्टी कार्यकर्ताओं ने टंडन को चुनाव में अपना पूरा समर्थन देने के लिए आश्वस्त किया और वाल्मीकि समाज ने पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि  जिस प्रकार से राम दरबार में  ‘वाल्मीकि समाज’ के नेताओं और बसपा (अम्बेडकर) के पार्टी कार्यकर्ताओं ने टंडन को पूरा समर्थन देने का वादा किया उस से जिस तरह से सभी लोगों का समर्थन प्राप्त हो रहा है उस से मैं भावुक हो गया हूँ ।” मोदी सरकार सभी वर्ग के लोगों के लिए बहुत कुछ कर रही है। प्रधानमंत्री जन धन योजना,आयुष्मान भारत योजना, अटल पेंशन योजना, किसानो के लिए सम्मान निधि प्रदान करना , विश्वकर्मा योजना के अंतर्गत गरीबों को स्वावलम्बी बनाना, उज्ज्वला योजना,  प्रधानमंत्री आवास योजना और आयुष्मान भारत आदि जैसी कुछ योजनाओं के माध्यम से जनता की स्व करते आ रहे हैं | इस अवसर पर बसपा (अम्बेडकर) के प्रमुख नेता सुभाष तमोली, महासचिव, बब्लू कौशल; करण सिंह मधवाना, विजय लोहारे, राजेंद्र मधवाना, कैलाश चंद्र, बाबू राम स्वरूप, जोग ध्यान, सतीश कुमार, मोहम्मद मुशील अंसारी, उदेश पुहान, अजमेर,रवि पाल शर्मा, कोहली, पिंटू शर्मा, संदीप, मिंटू, डीवी शर्मा और अशोक जैन  मौजूद रहे।

चुनाव प्रचार के तहत टंडन ने दीप कॉम्प्लेक्स, हल्लोमाजरा में एक सभा को भी संबोधित किया। बीजेपी नेता ने कहा कि लोगों की समस्याएं मेरी समस्याएं हैं. यदि आप मुझे अपना सांसद बनाते हैं तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं हमेशा आपकी सेवा में उपलब्ध रहूंगा और अगले 5 वर्षों में सभी लंबित मुद्दों का समाधान करूंगा। इस दौरान रवि पाल शर्मा, कोहली, पिंटू शर्मा, संदीप, मिंटू, डीवी शर्मा और अशोक जैन भी मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!