कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम पूरी दृढ़ता और सच्चाई से चंडीगढ़ में भाजपा की नाकामियों को उजागर करेगी: डा. मयंक पुरी

CHANDIGARH: कांग्रेस के राष्ट्रीय सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के सह-समन्वयक व चंडीगढ़ के सह-प्रभारी लव दत्ता ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग से वर्चुअल मीटिंग के द्वारा चंडीगढ़ में कांग्रेस सोशल मीडिया टीम से मुलाकात की और पार्टी को जमीनी व सोशल मीडिया पर और मजबूत बनाने पर चर्चा की।

राष्ट्रीय सह समन्वयक लव दत्ता ने कहा कि चंडीगढ़ कांग्रेस के सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के स्टेट चेयरपर्सन डा. मयंक पुरी के नेतृत्व में सोशल मीडिया विभाग चंडीगढ़ में बेहतरीन कार्य कर रहा है। आने वाले समय में और भी बढ़िया प्रदर्शन की उम्मीद है। मीटिंग में मुख्य प्रभारी सरल पटेल ने भी इस बात की सराहना की कि सोशल मीडिया डिपार्टमेंट अच्छा काम कर रहा है। आगे और भी अच्छा काम करेगा। उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया डिपार्टमेंट के राष्ट्रीय चेयरमैन रोहन गुप्ता और लव दत्ता शीघ्र ही चंडीगढ़ का दौरा करेंगे तथा एक नई और बड़ी टीम का गठन किया जाएगा, जिसमें कई नए चेहरे व पुराने वॉलंटियर्स को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी जाएंगी।

मीटिंग के दौरान कार्यकर्ताओं को आने वाली कठिनाइयों पर भी चर्चा की गई। ट्विटर और फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सच्चाई से जनता के मुद्दे उठाने पर मोदी सरकार और भाजपा की तरफ से दबाव में लिए गए कदमों पर भी चर्चा हुई। लव दत्ता ने बताया कि ऐसे मामलों में पार्टी पूरी तरह अपने नेता और वॉलंटियर्स के साथ खड़ेगी और अगर कोई अकाउंट्स बंद किए गए तो उन्हे दोबारा चालू करवाने में भी मदद करेगी।

डा. मयंक पुरी ने मीटिंग में कहा कि चंडीगढ़ में अब नगर निगम चुनाव बेहद नजदीक है और इस कोरोनाकाल के समय में सोशल मीडिया डिपार्टमेंट को कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल और प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावला के नेतृत्व में पार्टी की आवाज जन-जन तक पहुंचाने का काम पूरी बुलंदी से करना है। नाकाम, अहंकारी भाजपा के तंत्र को बेनकाब करना है।

error: Content can\\\'t be selected!!