चंडीगढ़ में अगले हफ्ते भाजपा के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, 6, 10 और 13 मार्च को होंगे बड़े विरोध प्रदर्शन

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की की अध्यक्षता में हुई पार्टी की बैठक में लिया गया निर्णय

CHANDIGARH, 2 MARCH: सेक्टर-35 स्थित राजीव गांधी भवन में आज चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की की अध्यक्षता में एक विशेष बैठक हुई, जिसमें पार्टी के जिला अध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्षों एवं वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के गठन पर विस्तार से चर्चा की गई । साथ ही भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों के विरोध में कार्यक्रमों के आयोजन को अंतिम रूप दिया गया।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने बताया कि 6 मार्च को प्रातः 11 बजे स्थानीय मुद्दों जैसे बढ़ी हुई पानी की कीमतों, ई-सम्पर्क सेंटरों द्वारा वसूले जा रहे सर्विस चार्ज, शेयर मुताबिक प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री पर प्रतिबंध, फिरनी के अंदर पानी के कनेक्शन न देने आदि के खिलाफ चंडीगढ़ नगर निगम के सेक्टर-17 स्थित कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष लक्की ने बताया कि इसके बाद 10 मार्च को केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ रही बेरोजगारी, महंगाई, एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि और बढ़ी हुई पानी की कीमतों, ई-सम्पर्क सेंटरों द्वारा वसूले जा रहे सर्विस चार्ज, शेयर मुताबिक प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री पर प्रतिबंध, फिरनी के अंदर पानी के कनेक्शन न देने आदि स्थानीय मुद्दों को लेकर चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड चौक मनीमाजरा के सामने विशाल विरोध प्रर्दशन किया जाएगा। लक्की ने बताया कि 13 मार्च को प्रातः 11 बजे इन सभी मुद्दों के अलावा मोदी सरकार के संरक्षण में एलआईसी और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के करोड़ों खाता धारकों के अरबों रुपए अडानी समूह में लगाने के विरोध में और स्थानीय मुद्दों को लेकर ‘चलो राज भवन‘ मार्च‘ कार्यक्रम के तहत पंजाब राजभवन का घेराव किया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!