भाजपा के कार्यक्रम पर कंट्रोवर्सी: AAP पार्षद काला बोले- भाजपाइयों ने मुझे धोखे से बुलाया, मेरा BJP से कोई संबंध नहीं

भाजपा ने जारी किया था कार्यक्रम में काला की मौजूदगी का फोटो, प्रेस नोट में भी दिया नाम

CHANDIGARH, 13 FEBRUARY: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा द्वारा आज हल्लोमाजरा में आयोजित किए गए गांव चलो कार्यक्रम के दौरान उस समय कंट्रोवर्सी पैदा हो गई, जब पिछले दिनों भाजपा को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए इलाका पार्षद गुरचरनजीत सिंह काला भी भाजपा के इस कार्यक्रम में मौजूद नजर आए। बाद में काला ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोगों ने उन्हें धोखे से इस कार्यक्रम में बुला लिया था। उन्हें भाजपा के किसी कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी।

बता दें कि मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियों को लेकर भाजपा द्वारा पूरे देश में गांव चलो अभियान चलाया जा रहा है। उसी कड़ी में चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने भी आज गांव हल्लोमाजरा में इस अभियान की शुरुआत की लेकिन भाजपा का यह कार्यक्रम आज शहर की राजनीति में चर्चा का विषय बन गया। क्योंकि इस कार्यक्रम में इलाका पार्षद गुरचरनजीत सिंह काला को भी मौजूद देखा गया। चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने इस कार्यक्रम का फोटो भी मीडिया को जारी किया, जिसमें पार्षद गुरचरणजीत सिंह काला भी दिख रहे हैं। यही नहीं, भाजपा के प्रेस नोट में भी उनका नाम लिखा गया। चूंकि पार्षद गुरचरनजीत सिंह काला हाल के मेयर चुनाव से पहले भाजपा को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। इसलिए अब भाजपा के कार्यक्रम में उनकी मौजूदगी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जाने लगे लेकिन इस कार्यक्रम के बाद पार्षद गुरचरनजीत सिंह काला ने मीडिया को एक बयान जारी कर भाजपा के कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति के कारण को स्पष्ट करते हुए भाजपा पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

पार्षद गुरचरणजीत सिंह काला ने कहा कि आज मुझे मेरे गांव में भाजपा किसान मोर्चा के नेता दीदार सिंह ने फोन कर अपने घर बुलाया। मैंने समझा कि गांव की किसी समस्या पर उन्हें बातचीत करनी होगी, क्योंकि मैं यहां का पार्षद हूं लेकिन मैं उनके घर पहुंचा तो वहां कुछ लोग बैठे थे और अचानक चंडीगढ़ बीजेपी के अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा और बीजेपी के कुछ अन्य लोग भी आ गए और दीदार सिंह ने मुझे सिरोपा पहना दिया तथा जबरदस्ती मुझे अपने साथ खड़ा करके फोटो खिंचवा लिया। हालांकि जब मुझे लगा कि ये भाजपा का कोई प्रोग्राम है तो मैं वहां से चला आया। पार्षद गुरचरणजीत सिंह काला का कहना है कि मेरा भाजपा से अब कोई संबंध नहीं है। मेरी निष्ठाएं सिर्फ आम आदमी पार्टी के साथ हैं। दूसरी ओर, इस पूरे मामले पर भाजपा की तरफ से अभी कोई स्पष्टीकरण नहीं मिला है लेकिन इस मामले को लेकर चंडीगढ़ का राजनीतिक गलियारा गर्म है।

error: Content can\\\'t be selected!!