गारबेज प्लांट पर घमासान जारीः अब किस नेता के निर्देश पर पलटू राम हो गए कांग्रेसी पार्षद- प्रेमलता

कहा- चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की कब तक झूठ की राजनीति करेंगे

CHANDIGARH, 2 JULY: डड्डूमाजरा में कूड़े के पहाड़ को हटाने के लिए प्रस्तावित गारबेज प्रोसेसिंग प्लांट को लेकर शहर की राजनीति में घमासान जारी है। आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेमलता व पार्षद कुलदीप टीटा ने आज एक बार फिर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गोवा घूमकर और मस्ती करके लौटे कांग्रेसी पार्षद, जो गोवा में बयान दे रहे थे कि चंडीगढ़ जाकर डड्डूमाजरा में बिजली पैदा करने वाले गारबेज प्रोसेसिंग प्लांट को लगाने के लिए सिफारिश करेंगे, आज मीटिंग कर अपनी ही बात से मुकर गए। AAP पार्षद प्रेमलता ने सवाल किया कि कांग्रेस पार्टी के सभी पार्षद आज किस नेता के निर्देश पर एकदम पलटू राम हो गए। गोवा टूर पर जाते समय तो कांग्रेस को डड्डूमाजरा के लोगों की जिंदगी की परवाह नहीं थी।

प्रेमलता ने कहा कि चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की व पार्षद अब जनता को जवाब दें कि अभी भी डड्डूमाजरा में गारबेज प्रोसेसिंग प्लांट को लेकर उनका स्टैंड क्या है ? प्रेमलता ने कहा कि इस गोवा टूर की हाइकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में जांच करवाई जानी चाहिए, ताकि सच्चाई सामने आ सके कि यह भ्रष्टाचार का मामला तो नहीं है। प्रेमलता ने कहा कि वह शुरू से कह रही हैं कि यह कोई स्टडी टूर नहीं है, यह केवल फैमिली टूर था, जिस पर सरकारी खजाने से चंडीगढ़ की जनता के लाखों रुपए बर्बाद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की इस प्लांट को लेकर सिर्फ आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते रहे। अब जब जनता भी कहने लगी कि भाजपा व कांग्रेस इस मामले में मिली हुई हैं, तब इनको अपनी गलती का अहसास हुआ और कांग्रेस के बड़े नेता को हस्तक्षेप करना पड़ा। पार्षद प्रेमलता ने कहा कि एचएस लक्की सिर्फ बयानबाजी व झूठ की राजनीति करते हैं।

AAP पार्षद प्रेमलता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने नगर निगम हाउस की मीटिंग में भी कहा था कि अगर गोवा में गारबेज प्रोसेसिंग प्लांट आबादी के बीच में है तो ही पार्षदों को गोवा लेकर उसकी स्टडी के लिए जाना चाहिए लेकिन इस बात पर प्रशासन व नगर निगम के अधिकारी चुप्पी साधे रहे। प्रेमलता ने सवाल किया कि एचएस लक्की कब तक झूठ की राजनीति करेंगे ?

error: Content can\\\'t be selected!!