चंडीगढ़ में कोरोना की रोकथाम को आधे-अधूरे लॉकडाउन का कोई फायदा नहीं, 10 दिन कम्पलीट कर्फ्यू लगाया जाए: कैलाश जैन

CHANDIGARH: चंडीगढ़ उद्योग व्यपार मंडल के संयोजक कैलाश चंद जैन ने चंडीगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन द्वारा शहर में आधा-अधूरा लॉकडाउन लगाने के फैसले का विरोध किया है। साथ ही ऐसे लॉकडाउन को अब और आगे न बढ़ाने की अपील की है।

यह लॉकडाउन केवल व्यापारियों को परेशान कर रहा

जैन ने कहा कि शहर में आज रामनवमी पर और वीकेंड का जो लॉकडाउन लगाया गया है, उसका कोई फायदा नहीं है। इससे ऐसा लगता है कि यह लॉकडाउन केवल दुकानदारों के लिए लगाया गया है और खानापूर्ति के लिए है, क्योंकि मार्केट के अलावा बाकी सारे शहर की गतिविधियां पहले की तरह लगातार चल रही हैं। ऐसे में यह लॉकडाउन केवल व्यापारियों को परेशान कर रहा है। जैन ने कहा कि सुनने में यह भी आ रहा है कि इसी प्रकार का लॉकडाउन पूरे सप्ताह के लिए लगाए जाने की तैयारी है।

केवल दुकानें बंद कराने से कोरोना काबू में नहीं आएगा

कैलाश जैन ने कहा कि केवल दुकानदारों अथवा बाजारों में लॉकडाउन लगाने से कोरोना काबू नहीं आएगा, बल्कि दुकानदार जरूर भूखे मर जाएंगे। इसलिए अगर सही मायने में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए सख्त कदम उठाने ही हैं तो 10 दिन का कम्पलीट कर्फ्यू लगा दिया जाए। ऐसे आधे-अधूरे लॉकडाउन का कोई मतलब नहीं है। इससे केवल व्यपारियों को परेशानी है।

error: Content can\\\'t be selected!!